डंकी का ट्रेलर जारी, राजकुमार हिरानी फिर लाए अनूठी कहानी

0
133
साभार : सोशल मीडिया

सुपरस्टार शाहरुख की अपकमिंग फिल्म डंकी का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। पिछले तीन पार्ट दर्शकों के लिए एक्साइटमेंट से लबरेज कर देने वाले रहे हैं और अब ड्रॉप 4 से बॉलीवुड के बादशाह ने फिल्म की कहानी के बारे में कई और चीजें दर्शकों के सामने रख दी हैं।

सबसे पहली बात तो यह कि शाहरुख की इस फिल्म में भी हमें जवान वाला कॉन्सेप्ट देखने को मिलेगा। यानि शाहरुख खान खुद ही यंग और खुद ही ओल्ड किरदार प्ले करते नजर आएंगे।

इस बार वह खुद ही बाप और बेटे का रोल निभा रहे हैं या फिर एक ही किरदार का जवान और बुजुर्ग रोल कर रहे हैं यह वक्त के साथ पता चल जाएगा।

फिल्म के इस ट्रेलर में कहानी थोड़ी और खोली है। बताया है कि किस तरह वह पंजाब के एक गांव में पहुंचकर वहीं के होकर रह जाते हैं और वहां उनकी मुलाकात होती है कुछ ऐसे लोगों से जो किसी भी हाल में लंदन जाना चाहते हैं।

गांव में जब बॉर्डर पार करने की कोशिश में कुछ लोगों की मौत हो जाती शाहरुख भड़क कर उनकी चिता के सामने कुछ इमोशनल स्पीच देते हैं और शुरू होती है लंदन जाने की लड़ाई।

हर फिल्म के ट्रेलर की तरह कुछ सवालों के जवाब मेकर्स ने छिपा लिए हैं। इन सवालों के जवाब जानने के लिए दर्शकों को सिनेमाघरों का रुख करना होगा।

सवाल जैसे शाहरुख का डबल रोल है या फिर वह एक ही किरदार के बुजुर्ग और यंग रोल कर रहे हैं। क्या बॉर्डर पार करने में उनका कोई करीबी मारा जाएगा। यह सारी कोशिशें किस तरह पूरी होंगी। वगैरह वगैरह।

डंकी की कहानी एक देश की सीमा से दूसरे देश की सीमा में अवैध ढंग से जाने की एक प्रक्रिया को बोलते हैं। इस विषय पर राजकुमार हिरानी पहली बार हिंदी सिनेमा को कुछ देने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े : सिंघम अगेन : अजय देवगन घायल, ब्रेक के बाद एक्शन सीक्वंस का शूट शुरू

विकी कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी स्टारर इस फिल्म का बजट 120 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। फैन्स की मानें तो 100 करोड़ का आंकड़ा यह फिल्म पहले ही वीकेंड में बड़ी आसानी से पार कर जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here