दर्शकों की रुचि जगाने में विफल रहा खेल खेल में का ट्रेलर

0
232
साभार : गूगल

लगातार असफलताओं से जूझते अक्षय कुमार दर्शकों में छवि बनाने का प्रयास करने जा रहे हैं। 15 अगस्त को उनकी फिल्म खेल-खेल में का प्रदर्शन होने जा रहा है, जिसमें उनके साथ फरदीन खान, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल हैं।

ये कुछ दोस्तों की कहानी है जो एक खेल खेलते हैं जिसके बाद धीरे-धीरे सभी के रहस्य से पर्दा उठता है। कॉमेडी से भरपूर फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं। ट्रेलर में कुछ बेस्टफ्रेंड पार्टी करने का प्लान बनाते हैं। जब पार्टी के लिए सब मिल जाते हैं तो सब लड़कियां मिलकर एक गेम खेलने का प्लान बनाती हैं।

इसमें सभी को फोन अनलॉक करके टेबल पर रखने होते हैं। इस गेम की शर्त ये है कि अगर कोई फोन या मैसेज आता है तो उसे सबके सामने उठाना या पढ़ना पड़ेगा।

इसके बाद सब लड़के फंसने लग जाते हैं, जब उनके पर्सनल कॉल और मैसेज आते हैं, जिन्हें वे पत्नियों के सामने नहीं उठाना चाहते। उनकी जिंदगी हिल जाती है। बॉक्स ऑफिस पर खेल खेल में का क्लैश श्रद्धा कपूर व राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 और जॉन अब्राहम व शरवरी वाघ की वेदा से होगा।

फिल्म खेल-खेल में का ट्रेलर दर्शकों में फिल्म को लेकर कोई विशेष रुचि नहीं जगा पाता है। फिल्म के ट्रेलर से सिर्फ यह पता चलता है कि मजाक के तौर पर शुरू किया गया खेल किरदारों की जिन्दगी में तूफान ला देता है और उनकी निजी जिन्दगियों को खतरे में डाल देता है। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इससे स्वयं को जोड़ने में असमर्थ पाता है।

ये भी पढ़े : Film Ramayana : अयोध्या व मिथिला के लिए बनेंगे 12 भव्य सेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here