4 जुलाई को रिलीज होगा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर

0
66
फोटो साभार : गूगल

मुंबई : करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान हो गया। धर्मा प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “4 जुलाई, वह तारीख जब आप ट्रेलर के रूप में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को करीब से देखेंगे। शुरू हो गया है – हम आपके द्वारा अंततः इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं!

इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर आने तक टिप्पणी अनुभाग भर दें! #RockyAurRaniKiiPremKahaani, करण जौहर की 25वीं सालगिरह पर बनी फिल्म – 28 जुलाई को सिनेमाघरों में। फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर 4 जुलाई को रिलीज होगा।

https://www.instagram.com/p/CuL8ve_LgT5/?hl=en

हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र और पहला गाना ‘तुम क्या मिले’ रिलीज किया और दोनों को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक संपूर्ण, बड़े पर्दे का मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें प्रभावशाली कलाकारों की टोली, भव्यता और संगीत के साथ जौहर की कहानी कहने की कुशलता का मिश्रण है।

दोनों के बीच रोमांस और लड़ाई, अपने परिवार के साथ सभी तरह के त्योहार मनाते और संभवतः शादी के भी कई दृश्य थे। ‘रॉकी और रानी…’ करण की छह वर्ष से अधिक टाइम बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी है।

‘तुम क्या मिले’ के बारे में बात करते हुए, अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल की मंत्रमुग्ध कर देने वाली गायन क्षमता के साथ-साथ अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए दिल को छू लेने वाले गीत, यह रोमांटिक राग भावनाओं की एक श्रृंखला को उद्घाटित करता है।

ये भी पढ़े : रिलीज हुआ ‘तुम क्या मिले’, लोगों को पसंद आ रहा है गाने का म्यूजिक

जादुई अनुभव को जोड़ने वाली है प्रीतम की संगीत प्रतिभा, जिसकी रचना इस रोमांटिक कृति के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि तैयार करती है। गाने में रणवीर और आलिया को कश्मीर की बर्फीली वादियों मं एक दूसरे के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि यह फिल्म मशहूर शिफॉन साड़ियों और बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच नाचते कलाकारों को भी वापस लाती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here