…तो इस वजह से स्पोर्ट्स कॉलेजों में हॉकी में इंट्री के लिए फिर होंगे ट्रायल

0
460
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के स्पोर्ट्स कॉलेजों में हॉकी में प्रवेश की चाह रखने वाले उदीयमान खिलाड़ियों का प्रवेश के लिए इंतजार बढ़ गया है। यहीं नहीं उन्हें प्रवेश के लिए मुख्य चयन परीक्षा दोबारा देनी होगी।

दरअसल यूपी स्पोर्ट्स कॉलेज सोसायटी की हाल ही में हुई बैठक में सत्र 2022-23 के लिए स्पोर्ट्स कॉलेजों में इंट्री के लिए कक्षा 6 में चयन के लिए गत 16 व 17 जून को हुई हॉकी की मुख्य चयन परीक्षा निरस्त कर दी गई है।

पिछले माह हुए मुख्य ट्रायल निरस्त, अब 6-7 जुलाई को फिर होंगे ट्रायल

इस बारे में कॉलेज सोसायटी की सचिव व गुरु गोविंद सिंह लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज की प्रधानाचार्य मुद्रिका पाठक ने कहा कि अब हॉकी में प्रवेश के लिए चयन परीक्षा आगामी 6 व 7 जुलाई को लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज में सुबह 7 बजे से होगी।

उन्होंने कहा कि पूर्व में हॉकी मुख्य चयन परीक्षा 2022-23 की वरिष्ठता सूची में चयनित अभ्यर्थी इस चयन परीक्षा में हिस्सा ले सकेंगे। उन्हें  प्रवेश पत्र व अभिलेख सहित आना होगा। हॉकी ट्रायल में लगभग दो सौ खिलाड़ी शामिल होंगे।

वहीं जिनके पास प्रवेश पत्र नहीं होगा  वो ट्रायल शुरू होने से एक घंटा पहले ट्रायल स्थल पर पहुंच कर डुप्लीकेट प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़े : स्पोर्ट्स कॉलेजों में भर्ती के लिए मुख्य चयन परीक्षा 14 से 19 जून तक

दूसरी ओर सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार पिछले माह हुए हॉकी के ट्रायल स्पोर्ट्स कॉलेज प्रबंधन और चयनकर्ताओं के बीच  विवाद के चलते निरस्त करने के बाद दोबारा ट्रायल लिए जा रहे है। इस ट्रायल को लेकर हुए विवाद के दौरान दोनों ही पक्षों के द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ आरोप लगाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here