रिलीज हुआ ‘तुम क्या मिले’, लोगों को पसंद आ रहा है गाने का म्यूजिक

0
132
फोटो साभार : सोशल मीडिया

हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीज़र हो गया है. अब इस फिल्म से पहला गाना ‘तुम क्या मिले’ को रिलीज किया गया है. इस गाने में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल की आवाज में शिफॉन साड़ी पहने हुए बर्फ से ढके पहाड़ों में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

इस गाने को ऐसे फिल्माया गया है कि इसे देखकर आपको 90 के दशक की याद आ जाएगी. इस गाने का म्यूजिक लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है. काफी लंबे अरसे बाद तुम क्या मिले गाने में अरिजीत सिंह, अमिताभ भट्टाचार्य और प्रीतम की तिकड़ी एक साथ आई है. ये तीनों पहले ऐ दिल है मुश्किल के टाइटल ट्रैक के साथ-साथ फिल्म चन्ना मेरेया गाने के लिए एक साथ सामने आए थे. आलिया भट्ट की नई फिल्म के इस गाने में श्रेया घोषाल ने भी अपनी आवाज दी है.

तुम क्या मिले गाने में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह कश्मीर की बर्फ से ढकी हसीन वादियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स फैन्स को ज्यादा पसंद आ रहें हैं. इस गाने का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था, इस गाने से फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल रहै है. 27 जून को इस गाने के टीज़र के रिलीज़ होने के बाद से ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर अपना ध्यान आकर्षित कर लिया है.

ये भी पढ़े : यहाँ पर जाने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की स्टारकास्ट की फीस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here