सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी का उदयपुर शेड्यूल पूरा

0
61
Maniesh Paul (@manieshpaul)

वरुण धवन और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में स्क्रीन साझा करते दिखाई देने वाले है। फिल्म की टीम काफी समय से इसकी शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में कर रही थी। इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।

Maniesh Paul (@manieshpaul)

फिल्म के उदयपुर का शेड्यूल पूरा कर लिया गया है। फिल्म के अभिनेता मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कलाकारों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी साझा की।

मनीष पॉल की ओर से क्लिक की गई सेल्फी में जान्हवी कपूर, वरुण धवन, रोहित सराफ, सान्या मल्होत्रा और मानिनी चड्ढा को देखा जा सकता है। इसमें फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान और अभिनेता अक्षय ओबेरॉय नजर नहीं आ रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा इस साल की शुरुआत में की गई थी।

आधिकारिक ऐलान के लिए जारी वीडियो में इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया गया था। यह फिल्म अगले साल 18 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शशांक के निर्देशन में बनी कई फिल्मों में वरुण धवन नजर आ चुके हैं। उनकी हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया को लोगों ने काफी पसंद किया था। वर्क फ्रंट की बात करें, वरुण धवन जल्द ही बेबी जॉन और बॉर्डर 2 में दिखेंगे। जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा 27 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़े : वरुण-जाह्नवी की नई फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी घोषित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here