अल्टीमेट खो खो सीजन 2 : पहले मैच में ओडिशा जगरनॉट्स की राजस्थान वॉरियर्स से टक्कर 24 दिसंबर को

0
99

अल्टीमेट खो खो सीजन 2 की शुरुआत 24 दिसंबर 2023 से कटक, ओडिशा के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में हो रहा है। पहले मैच में मेजबान और गत विजेता ओडिशा जगरनॉट्स का मैच राजस्थान वॉरियर्स से होगा।

उद्घाटन सीजन में उपविजेता रहे तेलुगु योद्धाज़ दिन के दूसरे मैच में मुंबई खिलाड़ीज का सामना करेंगे। 24 दिसंबर से 9 जनवरी 2024 के बीच होने वाले 30 मैचों के लीग चरण के दौरान सब टीमें दो-दो बार एक दूसरे से भिड़ेंगी।

खो खो फेडरेशन ऑफ इंडिया के सहयोग से अमित बर्मन द्वारा प्रचारित अल्टीमेट खो खो के सीज़न 2 में हाई-ऑक्टेन मैच और रोमांचकारी एक्शन देखने को मिलेगा, इसके सफल उद्घाटन सत्र के बाद। लीग हाल ही में यूके स्थित बीएनपी ग्रुप से सीरीज ए फंडिंग हासिल करने वाली पहली भारतीय स्पोर्ट्स लीग बनी है।

छह टीमों के टूर्नामेंट में चेन्नई क्विक गन्स (केएलओ स्पोर्ट्स के स्वामित्व वाली), गुजरात जायंट्स (अडानी स्पोर्ट्सलाइन), मुंबई खिलाड़ी (जान्हवी धारीवाल बालन, पुनित बालन और बादशाह), ओडिशा जगरनॉट्स (ओडिशा सरकार), राजस्थान वॉरियर्स (कैपरी ग्लोबल ग्रुप) और तेलुगु योद्धा (जीएमआर स्पोर्ट्स) हैं।

लीग चरण डबल राउंड रॉबिन के आधार पर होंगे। शीर्ष-4 टीमें 11 जनवरी 2024 को होने वाले सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। फाइनल 13 जनवरी 2024 को होगा।

अल्टीमेट खो खो के लीग निदेशक और सीओओ विशाल शर्मा ने कहा, “उद्घाटन सीज़न की सफलता के आधार पर हम अल्टीमेट खो खो के सीज़न 2 को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं।

ये भी पढ़ें : ओडिशा में 24 दिसंबर से होगा अल्टीमेट खो खो सीजन 2 का धमाल 

जोरदार मैचों, रोमांचक नई प्रतिभाओं और बढ़ते प्रशंसक आधार के साथ हम इस सीज़न को और बड़ा और बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह लीग एक टूर्नामेंट से कहीं अधिक है; यह खो खो की शक्ति और चपलता को प्रदर्शित करने, अगली पीढ़ी के एथलीटों को प्रेरित करने और भारत में एक जीवंत खेल पारिस्थितिकी तंत्र के विकास में योगदान करने का एक मंच है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here