जिला फुटबॉल लीग में मिलानी क्लब व स्पोर्ट्स कॉलेज बी की एकतरफा जीत

0
235

लखनऊ। अंकित के डबल अटैक से मिलानी क्लब ने लखनऊ जिला फुटबॉल लीग-2022 में रविवार को खेले गए पहले मैच में बिग ब्लू क्लब को 3-0 गोल से हराया। चौक स्टेडियम में खेली जा रही लीग में दूसरे मैच में स्पोर्ट्स कॉलेज बी ने भी जीत दर्ज की।

पहले मैच में मिलानी क्लब व बिग ब्लू क्लब के बीच रोमांचक टक्कर हुई। हालांकि मैच का पहला गोल करने में सफलता मिलानी क्लब को तब मिली जब खेल के 23वें मिनट में रितेश ने साथी खिलाड़ी से मिले पास पर गोल दागकर टीम को पहले हॉफ में 1-0 से बढ़त दिला दी।

इसके बाद मिलानी क्लब ने दबाव बना लिया लेकिन बिग ब्लू के डिफेंडरों ने भी शानदार खेल दिखाया। दूसरे हॉफ में इसी कशमकश के बीच अंकित ने खेल के 44वें व 49वें मिनट में तेज शॉट खेलते हुए लगातार दो गोल दागकर टीम की बढ़त 3-0 कर दी जो अंत तक कायम रही।

ये भी पढ़े : जिला फुटबॉल लीग : बारिश के बीच गोल रहित बराबरी पर खत्म हुए दोनों मैच

दूसरे मैच में स्पोर्ट्स कॉलेज बी ने अवध क्लब को 3–0 गोल से मात दी। यह मैच  एकतरफा रहा जिसमें  स्पोर्ट्स कॉलेज बी से साहिल ने 9वें, शिवम ने 14वें मिनट में और सत्यम ने 51वें मिनट में गोल दागा। लीग में सोमवार यानि 1 अगस्त को स्पोर्ट्स कॉलेज बी बनाम सहारा अकादमी और सहारा क्लब बनाम आरबीआई क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here