कायम, हमजा, तालिब और लारैब के गोल से यूनिटी कालेज की जीत

0
91

लखनऊ। लामार्टिनियर मार्टिन फुटबॉल कप में मंगलवार को यूनिटी कालेज लखनऊ ने एस विद्यालय अकादमी हरदोई को लामार्टिनियर ग्राउंड पर एकतरफा मुकाबले में 4-0 गोल से हरा दिया। यूनिटी की ओर से कायम अब्बास जैदी, हमजा, तालिब और लारैब ने एक-एक गोल की सफलता दर्ज की।

लामार्टिनियर मार्टिन फुटबॉल कप

वहीं यूनिटी की ओर से गोलकीपर अयान ने उम्दा बचाव करते हुए टीम को खेल के पूरे समय तक सुरक्षित रखा।
खेल के पहले हाफ में यूनिटी कालेज लखनऊ ने प्रतिद्वंद्वी टीम हरदोई पर आक्रामक खेल का प्रदर्शन करने के साथ अपने डिफेंस को भी मजबूत रखा।

पहले हाफ के 12वें मिनट में यूनिटी की ओर से अरहम के उम्दा पास पर तालिब ने मैदानी गोल दागकर टीम का स्कोर 1-0 कर दिया। 14वें मिनट में लारैब ने कायम अब्बास के चतुराई भरे पास को गोल में बदल कर टीम का स्कोर 2-0 और 28वें मिनट में तालिब के उम्दा पास को हमजा ने गोल में बदल कर टीम का स्कोर 3-0 करते हुए पहले हाफ में उम्दा बढ़त हासिल की।

मार्टिन कप में हरदोई को एकतरफा 4-0 गोल से दी शिकस्त

खेल के दूसरे हाफ में दोनों टीमों ने एक दूसरे पर आक्रामक खेल खेला मगर गोल के बड़े अंतर के चलते हरदोई टीम पर दबाव साफ झलक रहा था।

इसी क्रम में यूनिटी की ओर से कायग अब्बास ने खेल 52वें मिनट में हाफ फील्ड से बॉल को प्रतिद्वंद्वी टीम की रक्षापंक्ति को छदते हुए मैदानी गोल ठोक कर यूनिटी का स्कोर 4-0 कर दिया जो कि खेल के अंत तक बरकरार रहा।

यूनिटी की ओर से अयास, अबान, अली नदीम, तालिब और कायम ने उम्दा डिफेंस और अटैक का प्रदर्शन कर टीम की जीत को आसान बनाया। यूनिटी कालेज की जीत पर कालेज के सचिव नजमुल हसन रिजवी और प्रधानाचार्य कैस्टीलिनो फ्रांसिस ने खुशी जाहिर करते हुए स्कूल के खिलाडिय़ों को बधाई दी।

ये भी पढ़ें : तालिब की हैट्रिक व लारैब की दो गोल से यूनिटी कालेज फाइनल में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here