यूनिटी कालेज के कायम अब्बास ने रीजनल एथलेटिक्स में जीता स्वर्ण

0
189

लखनऊ। राजधानी के यूनिटी कालेज के कक्षा 10 के छात्र कायम अब्बास जैदी ने रीजनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता की 100 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण पदक व 2 गुणे 400 रीले दौड़ में रजत पदक हासिल कर लखनऊ व यूनिटी कालेज का नाम रोशन किया।

कर्नाटक की नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में लेंगे हिस्सा

प्रयागराज के सेंट जॉस अकादमी मेंसीआईएससीई रीजनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता के अंतिम दिन रविवार को लखनऊ के यूनिटी कालेज के कायम अब्बास जैदी ने फाइनल राउंड में कानपुर, प्रयागराज, झांसी, मेरठ, लखनऊ, गाजियाबाद, वाराणसी, गोरखपुर, अकबरपुर व नोएडा के धावकों को हराकर 100 मीटर दौड़ का खिताब जीता।

इससे पूर्व कायम अब्बास ने शनिवार को 100 मीटर हीट में जबरदस्त प्रदर्शन करके फाइनल में जगह पक्की की थी। उन्होंने 100 मीटर के खिताब के अलावा रीले दौड़ में भी रजत पदक जीता।

ये भी पढ़ें : पिट्टू और मिकटॉस फुटबाल में यूनिटी कालेज ने जीती शील्ड

यूनिटी कालेज के प्रधानाचार्य कैस्टीलिनो फ्रांसिस ने बताया कि कायम अब्बास जैदी 27 से 30 अक्टूबर तक कर्नाटक के तुमकुर के अण्डियन पब्लिक स्कूल में आयोजित होने वाली सीआईएससीई नेशनल एथलेटिक्स प्रतियोगिता की 100 मीटर स्पर्धा में हिस्सा लेंगे।

कालेज के सचिव नजमुल हसन व प्रधानाचार्य कैस्टीलिनो फ्रांसिस, स्पोट्र्स टीचर आमिर व समसत् स्टाफ ने कायम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए बधाई के साथ भविष्य में बेहतर प्रदर्शन करने का आशिवार्द दिया।

वहीं इलाहाबद स्टेडियम में एथलेटिक्स कोच का कार्य भार संभालने पहुंचे एशियन एथलेटिक्स मेडलिस्ट राधे श्याम सिंह ने भी कायम अब्बास से मुलाकात कर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here