यूपी टी-20 लीग : उद्घाटन समारोह में सभी फिल्मी स्टार्स देंगे अपनी परफार्मेंस

0
108
साभार : गूगल

कानपुर: ग्रीनपार्क स्टेडियम में यूपी टी-20 लीग के उद्घाटन समारोह में एक्टर टाइगर श्रॉफ और गदर 2 से दोबारा से चर्चा में आई अभिनेत्री अमीषा पटेल रंगारंग प्रस्तुति देगी.

लीग के मैचों को लेकर यूपीसीए और जिला प्रशासन की ओर से तैयारियों को पूरा कर लिया गया है. सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था आनंद प्रकाश तिवारी खुद ग्राऊंड पर पहुंचे.

उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिए कई लेयर बने है. ग्रीनपार्क के आसपास अव्यवस्था न हो इसके लिए ट्रैफिक डायवर्जन का प्लान तैयार हुआ है.

प्रसिद्ध एंकर मनीष पॉल क्रिकेट फैन्स का उत्साह बढ़ाते दिखाई देंगे. कार्यक्रम में दर्शकों को मीत ब्रदर्स अपनी धुन पर झूमाने के लिए मजबूर करेंगे.

ये भी पढ़ें : यूपी टी-20 : कानपुर सुपर स्टार्स व नोएडा सुपर किंग्स के बीच होगा पहला मैच

यूपीसीए सीईओ अंकित चटर्जी ने बताया कि शाम छह बजे से सब स्टार्स अपनी परफार्मेंस देंगे, शाम साढ़े सात बजे से ग्रीनपार्क में नोएडा सुपर किंग्स व कानपुर सुपर स्टार के बीच पहला मैच होगा.

टिकट से दर्शकों को एंट्री मिलेगी. यूपी टी-20 लीग में खेलने के लिए सभी छह टीमें कानपुर आ चुकी है. टीम के प्लेयर्स ने ग्रीनपार्क और कमला क्लब में जमकर अभ्यास भी किया. यूपीसीए के पदाधिकारियों ने बताया कि टीमों की तरफ से सारी तैयारियां पूरी हैं.

ट्रैफिक डायवर्जन

कम्पनीबाग की ओर से आने वाले सभी वाहन मर्चेन्ट चेम्बर तिराहा से आगे ग्रीन पार्क नही जा सकेंगे. वाहन मर्चेन्ट चेम्बर तिराहा से दाएं मुड़कर सिलवर्टन चौराहा से बायें होते एमजी कॉलेज चौराहा से मधुवन तिराहा से बायें मुड़कर डीएवी तिराहा से दाएं मुड़कर वीआईपी रोड होते हुए लट्ठा कोठी तिराहा से बायें मुड़कर महिला थाना सरसैय्या घाट होते हुए अपने स्थान को जाएंगे.

मर्चेन्ट चेम्बर तिराहा से दाएं मुड़कर सिलवर्टन चौराहा से एमजी कालेज चौराहा से मधुवन तिराहा से पुलिस ऑफिस होते हुए चेतना चौराहा से व्यायामशाला तिराहा से अपने स्थान को जाएंगे.

मर्चेन्ट चेम्बर तिराहा से दाएं मुड़कर सिलवर्टन चौराहा से एमजी कॉलेज चौराहा से दाएं मुड़कर म्योरमील तिराहा से बायें मुड़कर भार्गव अस्पताल होते हुए अपने स्थान को जाएंगे.

फूलबाग की ओर से आने वाले वाहन मेघदूत तिराहा से आगे वीआईपी रोड पर नहीं जा सकेंगे. वाहन मेघदूत तिराहा से बड़ा चौराहा से बायें मुड़कर कोतवाली चौराहा से दाएं मुड़कर, सद्भावना चौराहा से दाएं मुड़कर परेड/कारसेट चौराहा से बायें मुड़कर अपने स्थान को जाएंगे.

भगवत घाट तिराहा/ एडीजी जोन के आवास की तरफ से आने वाले वाहन सरसैय्या घाट चौराहा से आगे वीआईपी रोड पर नहीं जा सकेंगे. वाहन सरसैय्या घाट चौराहा से बायें मुड़कर चेतना चौराहा से बड़ा चौराहा से कोतवाली चौराहा होते हुए अपने स्थान को जाएंगे.

मूलगंज की ओर से आने वाले वाहन कोतवाली चौराहा से आगे बड़ा चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगे. वाहन कोतवाली चौराहा से बायें मुड़कर सद्भावना चौराहा से परेड/कारसेट चौराहा से बायें मुड़कर अपने स्थान को जाएंगे.

पार्किंग:

फूलबाग की ओर से आने वाले दो/चार पहिया वाहन निम्न स्थानों पर पार्क कर सकेंगे.
डीएवी तिराहा के पास गैस गोदाम में
जेएनके स्कूल ग्राउण्ड चेतना चौराहा के पास

मूलगंज/परेड से आने वाले दो/चार पहिया वाहन निम्न जगहों पर पार्क कर सकेंगे
एमजी कॉलेज के पास मिल का खाली स्थान
नगर निगम इण्टर कॉलेज एम जी कॉलेज चौराहा के पास

कम्पनी बाग से आने वाले दो/चार पहिया वाहन निम्न जगहों पर पार्क कर सकेंगे
मैक रॉबर्ट्सगंज अस्पताल ग्राउण्ड में
आनन्देश्वर मंदिर गेट के दोनो साइड टैफ्को तिराहा के पास
बक्कल पार्किंग/ रैन बसेरा के सामने ग्राउण्ड में परमट
जीआईसी कॉलेज ग्राउण्ड में लाल इमली चौराहा के पास
पास वाले दो/चार पहिया वाहन ग्रीन पार्क स्टेडियम के गेट नं.1 (ए) और गेट नं. 11(ए) से एंट्री करके फुटबाल ग्राउण्ड में पार्किंग
वीआईपी पास वाले समस्त वाहन गेट नं. 10(बी) से एंट्री करके अंदर बनी पार्किंग
मीडिया कर्मी अपने वाहन को गेट नं. 7(ए) से एंट्री करके बनी पार्किंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here