यूपी टी20 लीग : लखनऊ फाल्कन्स ने मेरठ मावरिक्स को 7 विकेट से हराया

0
39
@t20uttarpradesh

लखनऊ। प्रियम गर्ग की लखनऊ फाल्कन्स ने यूपी टी20 लीग के 29वें मुकाबले में रिंकू सिंह की मेरठ मावरिक्स को 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेरठ मावरिक्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 122 रन बनाए।

जवाब में लखनऊ ने इस लक्ष्य को 17.3 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। वैसे दोनों ही टीमें प्लेऑफ में पहले ही पहुंच चुकी हैं। इसी वजह से रिंकू सिंह और भुवनेश्वर कुमार जैसे बड़े खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में नहीं खेला।

मेरठ मावरिक्स की बल्लेबाजी इस मैच में काफी खराब रही। पिछले मैच में धुआंधार शतक लगाने वाले स्वास्तिक चिकारा इस मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गए। कप्तान माधव कौशिक ने 13 गेंद पर 21 और ऋतुराज शर्मा ने 27 गेंद पर 29 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : जीत के साथ पहले स्थान पर मेरठ मावरिक्स का दावा मजबूत

निचले क्रम में यश गर्ग ने 29 रन बनाए, बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। जवाब में लखनऊ फालकन्स से समर्थ सिंह ने 37 गेंद पर 3 चौके और 3 छक्के से 50 रन बनाकर टीम को आसानी से जीत दिला दी। कृतज्ञ सिंह ने भी 29 गेंद पर 35 रन बनाए।

इससे पहले खेले गए एक अन्य मुकाबले में काशी रुद्रास ने नोएडा सुपर किंग्स को 79 रन से हराया। पहले खेलते हुए काशी की टीम ने 6 विकेट पर 167 रन बनाए। कप्तान करन शर्मा ने 53 गेंद पर 69 रनों की धुआंधार पारी खेली।

जवाब में नोएडा सुपर किंग्स 18 ओवर में 88 रन बनाकर सिमट गई। नोएडा सुपर किंग्स की यह चौथी हार है और वो प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुके हैं। बता दें कि अंक तालिका में रिंकू सिंह की मेरठ मावरिक्स पहले पायदान पर है और लखनऊ की टीम दूसरे नंबर पर है। ये दोनों ही टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here