होम लेग के शानदार प्रदर्शन से समापन पर यूपी योद्धा की निगाह, पुनेरी पल्टन से टक्कर कल

0
143

नोएडा: जीएमआर ग्रुप की फ्रेंचाइजी यूपी योद्धा का लक्ष्य कल यहां नोएडा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 के 55वें मैच में टेबल टॉपर्स पुनेरी पलटन के खिलाफ अपने होम लेग को शानदार तरीके से खत्म करना होगा।

अपने घरेलू दर्शकों के सामने योद्धा का यह चौथा और अंतिम मैच होगा। अपने पिछले गेम में, योद्धा पटना पाइरेट्स के खिलाफ 41-48 से हार गए थे और वर्तमान में 21 अंकों के साथ तालिका में दसवें स्थान पर हैं।

 

योद्धा ने आजतक पीकेएल के सभी संस्करणों में दस बार पल्टन्स का सामना किया है, जिसमे से छह मौकों पर वह शीर्ष पर उभरे हैं। पिछले सीज़न के इनके आखिरी मुकाबले में, योद्धा पलटन के खिलाफ 31-40 से हार गए थे।

मैच से पहले बोलते हुए यूपी योद्धा के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “हम करीबी मुकाबलों में जीत से चूक गए हैं। लड़के अच्छा खेल रहे हैं लेकिन नतीजे हमारे पक्ष में नहीं आ रहे हैं। हमारे प्रशंसकों ने हमारे सभी मैचों में जबरदस्त समर्थन दिखाया है और हम कल अपने घरेलू दर्शकों के सामने जोरदार प्रदर्शन करने का लक्ष्य रखेंगे।

यूपी योद्धा के लिए सुरेंदर गिल और कप्तान प्रदीप नरवाल की रेडिंग जोड़ी अब तक टूर्नामेंट में उनके लिए मुख्य आकर्षण रही है। क्रमशः 86 और 81 कुल अंकों के साथ, दोनों योद्धाज़ के रेडर सर्वाधिक रेड अंक और सबसे ज्यादा सफल रेड की सूची में शीर्ष 5 में शामिल हैं।

डिफेंस में, सुमित, नितेश कुमार और गुरदीप की तिकड़ी ने विपक्षी रेडरों को प्रतिबंधित किया और क्रमशः 31, 26 और 25 टैकल अंक जुटाए।

पुनेरी पल्टन्स के आक्रमण का नेतृत्व उनके स्टार रेडर मोहित गोयत करेंगे जो अब तक 77 अंकों के साथ अपने टीम के लिए चार्ट में सबसे आगे हैं। पल्टन्स आगामी मुकाबले के लिए दोनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले अपने ऑलराउंडर असलम मुस्तफा इनामदार और मोहम्मदरेज़ा चियानेह पर भी निर्भर रहेंगे।

ये भी पढ़ें : PKL 10 : अपने घरेलू मैदान पर हारी यूपी योद्धा, पटना पायरेट्स की जीत

नोएडा में प्रो कबड्डी लीग सीज़न 10 के शेष सभी खेलों के टिकट पेटीएम इनसाइडर एप्लिकेशन और वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, प्रशंसक सीधे नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर 5 पर स्थित बॉक्स ऑफिस से सभी दिन सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक भी टिकट खरीद सकते हैं। टिकटों की कीमत 150 रुपये से शुरू है।

यूपी योद्धा और पुनेरी पलटन के बीच मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा और 3 जनवरी 2024, रात 09:00 बजे (आईएसटी) से डिज्नी हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here