PKL 10 : आत्मविश्वास से भरी यूपी योद्धा की अब जयपुर पिंक पैंथर्स से होगी टक्कर

0
292

पुणे: आत्मविश्वास से भरी यूपी योद्धाज, जीएमआर ग्रुप के स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी कल पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रो कबड्डी लीग के 32 वें मैच में गत चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी।

दूसरी ओर, जयपुर पिंक पैंथर्स ने रविवार को पटना पाइरेट्स पर एक अंक की जीत हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की और वर्तमान में 15 अंकों के साथ यूपी योद्धा से एक स्थान नीचे है, लेकिन -2 के स्कोर अंतर के साथ।

यूपी योद्धाज और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर 20 दिसंबर 2023 को रात 08:00 बजे प्रसारित किया जाएगा। योद्धाज और पैंथर्स नौ बार एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं, जिसमें यूपी योद्धाज ने पांच मौकों पर जयपुर की टीम को हराया और चार बारइन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

जयपुर ने अपना पिछला मुकाबला योद्धाज के खिलाफ 42-29 से जीता था जो हैदराबाद में खेला गया था। मैच से पहले यूपी योद्धाज के मुख्य कोच जसवीर सिंह ने कहा, “पिछले मैच में हमने करीबी मैच खेला था और हमने खेल के महत्वपूर्ण चरणों में अंक गंवाए।

हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि सकारात्मक परिणाम हासिल करने के लिए हम जयपुर के खिलाफ वही गलतियां नहीं दोहराएं। टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है और सभी खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में हैं। सुरेंदर गिल शानदार फॉर्म में हैं और वह सबसे सफल रेड (45) और रेड पॉइंट (60) के साथ लीग में दूसरे स्थान पर हैं।

उन्हें प्रदीप नरवाल का साथ मिला है जिनके पास 35 रेड अंक हैं। योद्धाज का डिफेंस लीग की शुरुआत से ही शानदार रहा है जिसमें सुमित, गुरदीप और नितेश कुमार ने विपक्षी रेडरों के लिए अंक जुटाना मुश्किल कर दिया है। गुरदीप के 16 टैकल प्वाइंट हैं। जबकि सुमित के 15 और नितेश के 13 अंक हैं।

ये भी पढ़ें : PKL 10 : वारियर्स का शानदार डिफेंस, यूपी योद्धा के खिलाफ मैच टाई

उन्हें ऑलराउंडर विजय मलिक का अच्छा साथ मिल रहा है जिन्होंने महत्वपूर्ण रेड अंक भी हासिल किए हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स के पास उनके स्टार रेडर अर्जुन देशवाल हैं जिनके पास 45 रेड पॉइंट हैं और वह ऐसे व्यक्ति होंगे जो योद्धाज के लिए खतरा बन सकते हैं।

डिफेंस में अंकुश और सुनील कुमार अच्छी फॉर्म में हैं। पैंथर्स तालिका में योद्धास के समान है, जिसमें दो-दो जीत और हार और एक मैच टाई रहा है, लेकिन नकारात्मक स्कोर अंतर के कारण योद्धा से नीचे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here