यूपी की रायसा कमल व वैष्णवी लोधी बालिका अंडर-14 के सेमीफाइनल में

0
369
शॉट खेलती यूपी की रायसा कमल
शॉट खेलती यूपी की रायसा कमल

लखनऊ।  यूपी की शीर्ष वरीय रायसा कमल और दूसरी वरीय वैष्णवी लोधी ने आल इंडिया आइटा (अंडर-12 व अंडर-14) बालक व बालिका चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट में बालिका अंडर-14 के क्वार्टर फाइनल में जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बना ली।

एलपीजी टेनिस अकादमी में खेले जा रहे टूर्नामेंट में बालक अंडर-14 के प्री क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय फैज किदवई व दूसरी वरीय वंशराज जलोटा सहित यूपी के सात खिलाड़ियों ने जीत से अंतिम आठ में स्थान सुरक्षित किया।

आइटा (अंडर-12 व अंडर-14) बालक व बालिका चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट

बालिका अंडर-14 के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय यूपी की राइसा कमल ने यूपी की ही आशी शमसेरी को 6-2, 6-2 से और दूसरी वरीय यूपी  की वैष्णवी लोधी ने यूपी की ही सिद्धि सिंह को 6-2, 6-2 से हराया। अन्य मैचों में आंध्र प्रदेश की जोशीता गोली ने यूपी की शांभवी दक्ष को 3-6, 6-2, 6-4 से और बिहार की भार्गवी शर्मा ने यूपी की संस्कृति गौतम को 6-0, 6-1 से पराजित किया।

बालक अंडर-14 के प्री क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय यूपी के फैज किदवई ने यूपी के ही यश पटेल को 6-1, 6-1 से, यूपी के ऋषि यादव ने तमिलनाडु के अनंतजीत सिंह को 6-0, 6-2 से, यूपी के ध्रुव सिंह ने यूपी के आदविक अग्रवाल को 6-2, 6-1 से, यूपी के सानिध्य द्विवेदी ने मेघालय के आदित्य सिन्हा को 6-1, 6-1 से, यूपी के रोहिन राज ने ओडिशा के सूर्या पी.नायक को 6-3, 6-4 से, यूपी के दूसरी वरीय वंशराज जलोटा ने यूपी के अर्जुन शर्मा को 6-1, 6-0 से, यूपी के क्षितिज सिन्हा ने यूपी के अमोघ सिंह को 6-1, 6-0 से और महाराष्ट्र के आरव गुप्ता ने यूपी के अर्जुन दीक्षित को 6-3, 3-6, 6-1 से पराजित करते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

ये भी पढ़े : पश्चिम बंगाल के अभिनांशु उलटफेर भरी जीत के साथ एकल चैंपियन

बालिका अंडर-12 के प्री क्वार्टर फाइनल में यूपी की ईशिता रंजन, सिद्धि सिंह, गीतिका सारस्वत और बिहार की भार्गवी शर्मा ने जीत दर्ज की।

बालक अंडर-12 के प्री क्वार्टर फाइनल में यूपी के शीर्ष वरीय क्षितिज सिन्हा, दूसरी वरीय ध्रुव सिंह, आदविक अग्रवाल, रोहिन राज, अर्जुन शर्मा, तमिलनाडु के रिथीश अभिनव और राजस्थान के रुद्रांशवीर सिंह ने भी जीत हासिल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here