यूपी की रायसा कमल बालिका अंडर-14 के फाइनल में, बिहार की भार्गवी से होगी टक्कर

0
233
शॉट खेलते यूपी के अर्जुन शर्मा
शॉट खेलते यूपी के अर्जुन शर्मा

लखनऊ। शीर्ष वरीय यूपी की रायसा कमल ने आल इंडिया आइटा (अंडर-12 व अंडर-14) बालक व बालिका चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट में बालिका अंडर-14 के सेमीफाइनल में जीत से फाइनल में जगह बनाई।

एलपीजी टेनिस अकादमी पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में इस वर्ग के सेमीफाइनल में रायसा कमल ने आंध्र प्रदेश की जोशीता गोली को 6-4, 6-1 से मात दी। दूसरे सेमीफाइनल में बिहार की गैर वरीय भार्गवी शर्मा ने यूपी की दूसरी वरीय वैष्णवी लोधी को तीन सेट तक चले मेच में 4-6, 6-4, 6-3 से हराकर उलटफेर किया।

आइटा (अंडर-12 व अंडर-14) बालक व बालिका चैंपियनशिप सीरीज टेनिस टूर्नामेंट

इस टूर्नामेंट में बुधवार को अन्य वर्गो के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए जिसमें बालक अंडर-14 में मेजबान खिलाड़ियों शीर्ष वरीय फैज किदवई, दूसरी वरीय वंशराज जलोटा, तीसरी वरीय क्षितिज सिन्हा व सानिध्य द्विवेदी ने जीत से सेमीफाइनल में जगह बनाई।

ये भी पढ़े: यूपी की रायसा कमल व वैष्णवी लोधी बालिका अंडर-14 के सेमीफाइनल में

बालक अंडर-12 क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय यूपी के क्षितिज सिन्हा, अर्जुन शर्मा व रोहिन राज और तमिलनाडु के रिथिस अभिनव और बालिका अंडर-12 क्वार्टर फाइनल में दूसरी वरीय यूपी की  आशी शमसेरी, शरण्या श्रीवास्तव, शांभवी दक्ष व बिहार की भार्गवी शर्मा ने जीत दर्ज करते हुए अंतिम चार में स्थान सुरक्षित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here