वायकॉम18 स्पोर्ट्स पर टाटा ओपन महाराष्ट्र के पांचवें संस्करण का प्रसारण 

0
200

पुणे: भारत का सबसे नया स्पोर्ट्स नेटवर्क- वायकॉम18 स्पोर्ट्स भारत के प्रमुख टेनिस टूर्नामेंट- टाटा ओपन महाराष्ट्र के पांचवें संस्करण का आधिकारिक प्रसारण सहयोगी होगा। टेनिस फैंस मेन ड्रॉ के सभी मैचों को स्पोर्ट्स18- 1 एसडी, स्पोर्ट्स18 – 1 एचडी और जियोसिनेमा पर लाइव देख सकते हैं।

एटीपी कैलेंडर के शुरुआती सप्ताह में आयोजित होने वाला टाटा ओपन महाराष्ट्र इस साल 31 दिसंबर, 2022 से 7 जनवरी, 2023 तक पुणे के बालेवाड़ी स्टेडियम में आयोजित होगा।

पुणे में होगा दक्षिण एशिया का एकमात्र एटीपी250 टूर्नामेंट, शुरुआत  31 दिसंबर से 

आगामी संस्करण में एटीपी टूर के कुछ सबसे बड़े सितारे शामिल होंगे। इनमें पूर्व ग्रैंड स्लैम चैंपियन मारिन सिलिच, पिछले साल के फाइनलिस्ट एमिल रूसुवुओरी और चार अन्य टॉप-50 खिलाड़ियों के साथ टॉप-100 में शामिल 11 खिलाड़ी एकल मुख्य ड्रॉ में शामिल किए गए हैं।

ये भी पढ़ें : टाटा ओपन महाराष्ट्र में वापसी करेंगे टेनिस प्रेमी, टिकट बिक्री 26 दिसंबर से Zooga.com पर

टाटा ओपन महाराष्ट्र के टूर्नामेंट निदेशक प्रशांत सुतार ने कहा,”हम वायकॉम 18 स्पोर्ट्स का अपने परिवार में स्वागत करने के लिए रोमांचित हैं। कम समय में स्पोर्ट्स18 और जियोसिनेमा ने कई विश्व स्तरीय स्पोर्टिंग एक्शन लाकर देश भर के फैंस का ध्यान खींचा है। मुझे विश्वास है कि यह जुड़ाव टूर्नामेंट को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा।”

वायकॉम18 के चीफ स्ट्रेटेडी आफिसर श्रीवास्तव ने कहा कि पुणे में बड़ी संख्या में वैश्विक टेनिस सितारों के आने के साथ इस प्रतिष्ठित आयोजन के विशेष पांचवें वर्ष का जश्न मनाया जाएगा और वायकॉम18 स्पोर्ट्स टीवी और डिजिटल प्लेटफार्म पर फैंस को लाइव एक्शन देखने का मौका प्रदान करेगा।

पूरे टूर्नामेंट के दौरान फैंस को उच्च-गुणवत्ता वाले प्रसारण का अनुभव मिलेगा, जिसका वे भरपूर आनंद ले सकेंगे। अखिल भारतीय टेनिस संघ के संयुक्त सचिव और एमएसएलटीए के सचिव सुंदर अय्यर ने कहा, “टाटा ओपन महाराष्ट्र भारतीय खेल इतिहास का सबसे बड़ा टेनिस टूर्नामेंट है।

यह साल भारत में हर टेनिस प्रशंसक के लिए हमारे लिए एक जश्न मनाने वाला संस्करण होगा। टूर्नामेंट में क्वालीफाइंग राउंड के मुकाबले 31 दिसंबर और 1 जनवरी को होंगे जबकि मुख्य ड्रा 2 जनवरी से शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here