तेजस व टाइगर नागेश्वर राव से आगे निकली विक्रांत मैसी की 12वीं फेल

0
129
साभार : गूगल

बॉक्स ऑफिस पर लगी सभी फिल्मों की रफ्तार मानों जैसे थम सी गई है। कम चर्चित स्टार कास्ट से सजी फिल्म 12वीं फेल लोगों को थिएटर तक खींचने में सफल रही है।

विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल ने कंगना रनौत तेजस और टाइगर नागेश्वर राव को पटखनी दे दी है। फिल्म हर दिन तेजस से कई अधिक कमाई करने में सफल हो रही है। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर 13 दिन बिताने के बाद लियो की कमाई में भी भारी गिरावट देखी जा रही है।

तेजस : सबसे पहले बात करते हैं कंगना की तेजस की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही खराब प्रदर्शन किया है। फिल्म अच्छा खासे प्रचार-प्रसार के बाद भी दर्शकों के लिए तरस रही है।

साभार : गूगल

चौथे दिन से ही लाखों में पहुंच गई थी। तेजस टिकट खिड़की पर 10 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने में भी विफल रही है। छह दिनों में कुल 5.15 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म ने छठवें दिन पांच लाख रुपये की कमाई की है।

12वीं फेल : तेजस के साथ ही 27 अक्टूबर को रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12वीं फेल कंगना पर भारी पड़ रही है। सभी से सकारात्मक रिव्यू पाने वाली 12वीं फेल बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्मों के मुकाबले के बाद भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल हो रही है।

साभार : गूगल

फिल्म की रफ्तार धीमी जरूर है, यह फिर भी अच्छी कमाई कर रही है। छठवें दिन 12वीं फेल ने 1.8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसका कुल कमाई 11.69 करोड़ रुपये हो गया है।

लियो : एक्टर विजय की लियो ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही धमाल मचा दिया था। 14 दिन बीत जाने के बाद फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।

साभार : गूगल

सामने आ रहे शुरुआती आंकड़ों की माने तो फिल्म ने 14वें दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘लियो’ का क्रेज लोगों के सिर से धीरे-धीरे उतर रहा है। फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो लोकेश कनराज और विजय की फिल्म ने 14 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 314.90 करोड़ रुपये की कमाई की है।

टाइगर नागेश्वर राव : देश के सबसे बड़े चोर की कहानी लेकर आए रवि तेजा भी दर्शकों को लुभाने में फेल रहे हैं। फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की थी उसके बाद से ही फिल्म की कमाई लगातार गिरती जा रही है।

साभार : गूगल

फिल्म 13 दिन बॉक्स ऑफिस पर बिताने के बाद भी 50 करोड़ का आंकड़ा छूने में नाकाम रही है। लाखों में कमाई कर रही टाइगर नागेश्वर राव ने 13वें दिन 45 लाख रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद इसका कुल कारोबार 35.71 करोड़ रुपये हो गया है।

ये भी पढ़ें : Tiger 3 : 5 नवंबर को खुलेगी एडवांस बुकिंग, कई फॉर्मेट्स में होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here