पीएमसी को विशाल व राज ने दिलाई जीत, डालीगंज क्लब व बीएलटीसी भी जीते

0
24
चित्र परिचय : पीएमसी के विशाल को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में पीएमसी ने विशाल व राज के उम्दा खेल से हुसैनाबाद क्लब को 102 रन से हराया।

एलडीए स्टेडियम पर खेले गए अन्य मैचों में डालीगंज क्लब ने लवकुश नगर अभिराज इलेवन को 9 विकेट से और बीएलटीसी ने विकासनगर क्लब को 48 रन से शिकस्त दी।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

पीएमसी ने हुसैनाबाद क्लब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 4 विकेट पर 168 रन बनाए। मैन ऑफ द विशाल ने 26 गेंदों पर 4 चौके व 9 छक्के से 82 रन की आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली। राज ने 21 गेंदों पर 1 चौके व 4 छक्के से नाबाद 57 रन का योगदान किया।

जवाब में हुसैनाबाद क्लब 7 विकेट पर 66 रन ही बना सका। पीएमसी से राज व रोहित को दो-दो विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार पीएमसी के विशाल को मिला।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच विशाल को वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, आयोजन समिति के संरक्षक राजू नायब, कमल वाल्मीकि, चौधरी वीर सिंह व सचिव संजीव वाल्मीकि ने पुरस्कार प्रदान किया।

इस अवसर पर आयोजन समिति के अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, महामंत्री आशीष घावरी सहित सूरज वाल्मीकि, रमन कुमार, रूद्र कुमार व मोहम्मद रियाज व प्रत्यूष कुमार भी मौजूद थे।

पहले मैच में डालीगंज क्लब ने लवकुश नगर अभिराज इलेवन को 9 विकेट से हराया। लवकुश नगर अभिराज पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 ओवर में 43 रन पर सिमट गया। डालीगंज क्लब से मैन ऑफ द मैच विशाल को चार व आशीष को तीन विकेट की सफलता मिली।

ये भी पढ़ें : खदरा इलेवन, केजीएमयू क्लब व बाराबंकी जूनियर ने जीते मुकाबले

जवाब में डालीगंज क्लब ने 3.3 ओवर में 1 विकेट पर 44 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत में सम्मोहन ने 35 रन जोड़े। बेस्ट कैच का पुरस्कार लवकुश नगर अभिराज के आकाश को मिला।

दूसरे मैच में बीएलटीसी ने विकासनगर क्लब को 48 रन से हराया। बीएलटीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट पर 141 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच अमित ने मात्र 19 गेंदों पर 3 चौके व 4 छक्के से 43 रन और अभिषेक ने 15 गेंदों पर 3 चौके व 3 छक्के से 34 रन जोड़े।

विकासनगर क्लब से दिनेश को चार व अमन को दो विकेट की सफलता मिली। जवाब में विकासनगर क्लब 9 विकेट पर 93 रन ही बना सका। बीएलटीसी से सावन को तीन व नीरज को दो विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार बीएलटीसी के सचिन को मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here