नेटफ्लिक्स पर देखें ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान, किंग खान का फैन्स को तोहफा

0
153
@netflix_in

शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैन्स को खास तोहफों की सौगात दी है। सबसे पहले तो आज उनकी फिल्म डंकी का फर्स्ट ड्रॉप वीडियो रिलीज कर दिया है। इसमें मेकर्स ने फैन्स को फिल्म की झलक दिखाई है।

एक्टर की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान भी ओटीटी पर आ गई है। दिलचस्प बात यह है कि फैन्स के लिए ओटीटी पर फिल्म का अनकट वर्जन रिलीज किया गया है। साउथ के मशहूर निर्माता-निर्देशक एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान सात सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

@netflix_in

बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया। यह सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है। सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने से चूक गए दर्शक ओटीटी पर इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, जो पूरा हो चुका है।

बता दें कि जवान नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। दिग्गज ओटीटी मंच ने शाहरुख के जन्मदिन पर फैन्स को ट्रीट दी है। दिलचस्प बात यह है कि ओटीटी पर दर्शक खासतौर से पहली बार इस फिल्म का अनकट वर्जन देख सकेंगे। शानदार कहानी, धांसू एक्शन सीक्वेंस और मजबूत स्टारकास्ट वाली जवान को दुनियाभर में खूब पसंद किया गया।

बता दें कि जवान में शाहरुख लीड रोल में दिखे। इसमें उन्होंने दोहरी भूमिका निभाई। साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा उनके अपोजिट फिल्म में दिखीं।

इसके अलावा दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपति जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखे। यह फिल्म 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकेगी। हिंदी के अलावा फिल्म का प्रीमियर तमिल और तेलुगु में भी होगा।

ये भी पढ़े : शाहरुख की डंकी प्यार व दोस्ती की कहानी, फिल्म का ड्रॉप 1 आया सामने

शाहरुख की अगली फिल्म डंकी की बात करें तो यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज हो रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के साथ प्रभास की ‘सालार’ भी रिलीज हो रही है। इस वर्ष यह शाहरुख की तीसरी फिल्म है। इसी वर्ष जनवरी में रिलीज हुई पठान ब्लॉकबस्टर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here