बजट में है फिट शौक़ की क्या लिमिट,एशियन पेंट्स कैम्पेन में एक्टर teetu verma बने मिस्टर दुबे 

0
194

Teetu verma ने बताया कि कई बार सेल्फ टेस्ट करने के बाद आखिर में इस AD के डायरेक्टर शिरीष जी का कॉल आया और उन्होंने बताया कि वो इस फ़िल्म में दुबे के किरदार को कुछ अलग अंदाज़ में देख रहे हैं जो छोटी बचत कर के बड़े सपने पूरे करता हैं.

बस इस बात को समझ कर फाइनल ऑडिशन हुआ और मुझे इस कैंपेन के लिए फाइनल कर दिया गया. पिछले 10 सालो के फिल्मी सफर में Teetu verma ने वेसे काफी कॉमर्शियल TVC, फिल्मे ओर वेब सीरीज़ की हैं.

Teetu verma ने जो फ़िल्म की उन में मुख्यरूप से टर्टल, गुडबाएं, गंगूबाई, कसाई, काढियावाड़ी, लालसिंह चड्ढा, सिर्फ एक फ्राइडे, चलो दिल्ली आदि हैं. वेब सीरीज़ में हीरामंडी, रंबाज़ 3, क्रशकोर्स, कैंडी, शी 2, सिर्फ एक फ्राइडे आदि हैं

एशियन पेंट्स ट्रैक्टर स्पार्क और ऐस स्पार्क इमल्शन लागत प्रभावी पेंट हैं जो आंतरिक और बाहरी दीवारों के लिए एक समृद्ध फिनिश देने का वादा करते हैं. ओगिल्वी इंडिया द्वारा परिकल्पित, पेंट्स को अपने बजट के भीतर अच्छी गुणवत्ता वाले पेंट चाहने वाले घर के मालिकों के लिए एक आदर्श समाधान के रूप में दिखाया गया है.

ओगिल्वी इंडिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर सुकेश नायक ने कहा कि एशियन पेंट्स ट्रैक्टर स्पार्क और ऐस स्पार्क इमल्शन लागत प्रभावी पेंट हैं जो कम लागत पर आंतरिक और बाहरी दीवारों के लिए एक समृद्ध फिनिश देने का वादा करते हैं. हमारा नया अभियान इस सुविधा के लाभों को आनंददायक तरीके से उजागर करता है.

ये भी पढ़ें : IMODA एप जैसे ऑनलाइन पोर्टल की आने वाले समय में डिमांड : टीटू वर्मा 

टीवीसी के हिस्से के रूप में, ब्रांड ने एक मजेदार, तेज़ जिंगल भी बनाया है जो उपभोक्ताओं के दिमाग में रहेगा और उच्च रिकॉल उत्पन्न करने में मदद करेगा.

नए ट्रैक्टर स्पार्क और ऐस स्पार्क अभियान के बारे में बात करते हुए, एशियन पेंट्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ, अमित सिंघल ने टिप्पणी की कि उपभोक्ता को स्मार्ट, वैल्यू-फॉर-मनी ऑफर देने और घर की सजावट को सही मायने में लोकतांत्रिक बनाने के हमारे प्रयास में बाजार में,

हम ग्राहकों को मजबूत प्रस्तावों की पेशकश करने वाले समाधानों को नया करना और लॉन्च करना जारी रखते हैं. नया अभियान ट्रैक्टर स्पार्क और ऐस स्पार्क इमल्शन के मूल्य-प्रति-धन प्रस्ताव को संप्रेषित करने के लिए काफी मनोरंजक मार्ग अपनाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here