हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐली केम्पर को देखकर क्यों खुश हुई फैशन डिज़ाइनर अंजलि फौगाट 

0
192

मशहूर फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर अंजलि फौगाट ने जब हॉलीवुड स्टार ऐली केम्पर को अपने एक आभूषण पहने हुए देखा, तो उन्हें बेहद खुशी हुई। ओहियो स्थित फैशन डिजाइनर अंजलि फौगाट फिल्म फैशन अलमारी स्टाइलिस्ट, उद्यमी, अंजलि डिजाइनर ड्रीम कलेक्शन कपड़ों और गहने ब्रांड नामक एक लक्जरी फैशन ब्रांड की संस्थापक भी हैं।

“हॉलीवुड हस्तियों द्वारा भारतीय डिजाइनों को पसंद किया जाना बहुत अच्छा लगता है और मुझे खुशी हुई कि वह सुंदर दिख रही थी। उन्होंने डिज़ाइनर ड्रीम कलेक्शन पहना था जो प्लैटिनम फिनिश के साथ बने डायमांटे स्टड इयररिंग्स थे।

यहां तक कि मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू ने ट्रिविया नूह के डेली शो में वही स्टड पहनना चुना, जहां वह मशहूर होस्ट ट्रेवर नोआ को बॉलीवुड मूव्स सिखाती नजर आई थीं।’ वह आगे कहती हैं, “मुझे गहनों के सुरुचिपूर्ण और कालातीत टुकड़े बनाना पसंद है

और डिजाइन करते समय मैं ध्यान रखती हूं कि मेरे गहने न केवल सुंदर हों बल्कि आरामदायक और हल्के वजन के भी हों। जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि लालित्य कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता है और सेलिब्रिटी प्रतिष्ठित कार्यक्रमों के लिए मेरे डिजाइनों को बार-बार पहनते हैं क्योंकि वे कालातीत और उत्तम दर्जे के डिजाइन हैं।

ये भी पढ़ें : स्टेज पर तलत अज़ीज़ और अनूप जलोटा के साथ अनुपम ने गाया गीत

इस टुकड़े को कैसे चुना गया, इस बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “उन्हें एक कार्यक्रम में पहनने के लिए कई विकल्प मिलते हैं और स्टाइलिस्ट चुनता है कि लुक के साथ सबसे अच्छा क्या काम करता है और इस अवसर के लिए सुरुचिपूर्ण दिखता है, इसलिए मुझे लगता है कि डिजाइन बहुत अच्छी तरह से अनुकूल है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here