वाइफ कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को किया बर्थडे विश

0
371
@kiaraaliaadvani

सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर जश्न मनाने के लिए सिद्धार्थ की वाइफ कियारा के मा-पापा भी पहुंचे। सिद्धार्थ के घर के बाहर करण जौहर और शकुन बत्रा भी दिखे। शेरशाह एक्टर ने अपना बर्थडे अपनों के साथ मिलकर मनाया है और इस मौके की झलकियां सामने आ गई हैं।

दोस्तों के साथ घर पर ही सिद्धार्थ ने अपना ये स्पेशल डे सेलिब्रेट किया। कियारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ के साथ अपनी कुछ रोमांटिक झलकियां शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को लिप किस करते दिख रहे हैं।

@kiaraaliaadvani

सिद्धार्थ के इस बर्थडे को उनके दोस्तों और परिवार वालों ने मिलकर काफी स्पेशल बना दिया। जहां बॉलीवुड से उनके कुछ करीबी बीती रात सिद्धार्थ को विश करते के लिए उनके घर पहुंचे चुके थे, कुछ रिश्तेदार और अपने पहले से ही तैयार दिखे।

कियारा ने हसबैंड को बर्थडे विश करते हुए- हैपी बर्थडे माय लव लिखा है और इसी के साथ दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के जन्मदिन की कुछ स्पेशल तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें बर्थडे बॉय सिद्धार्थ बेहद खुश दिख रहे हैं। कलरफुल टीशर्ट में में वो दोस्तों घिरे दिख रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फोर्स के साथ ही ओटीटी पर एंट्री मारने की तैयारी में हैं। ये सीरीज 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। ये ओटीटी पर सिद्धार्थ का पहला वेब शो है और इसी के साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय इसमें नजर आने वाले हैं। साथ ही एक्टर फिल्म योद्धा में भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़े : अगले साल मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here