डब्लूएमएसकेएफ ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप 24 व 25 अगस्त को

0
85

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों के 400 खिलाड़ी लखनऊ में 24 व 25 अगस्त 2024 को होने वाली डब्लूएमएसकेएफ ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप-2024 में पदकों के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

वर्ल्ड मॉडर्न शोतोकान कराटे फेडरेशन, इंडिया के तत्वावधान में वर्ल्ड मॉडर्न शोतोकान कराटे फेडरेशन, उत्तर प्रदेश के द्वारा दो दिवसीय चैंपियनशिप के मुकाबले चौक स्टेडियम के लालजी टंडन बहुउद्देश्यीय हाल में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें : राज्य तैराकी चैंपियनशिप 24 अगस्त से, लखनऊ टीम घोषित

चैंपियनशिप की पूर्व संध्या पर आज खिलाड़ियों का वजन भी किया गया। इस चैंपियनशिप के बारे में जानकारी देत हुए उत्तर प्रदेश एसोसिएशन के सचिव संतोष कुमार ने बताया कि चैंपियनशिप में 78 स्वर्ण, 78 रजत व 156 कांस्य पदकों के लिए प्रतिस्पर्धा होगी।

चैंपियनशिप में बालक व बालिकाओ में कुमिते के 62 भार वर्ग व काता की 16 श्रेणियों सहित कुल 78 वर्गो के मुकाबले होंगे। इस चैंपियनशिप में मेजबान उत्तर प्रदेश, पंजाब, झारखंड, गोवा, उत्तराखंड और राजस्थान की टीम भाग लेगी।

चैंपियनशिप का औपचारिक उद्घाटन 24 अगस्त को दोपहर 2 बजे होगा। उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि इंजी.योगेश कुमार (निदेशक-कामर्शियल, मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड) होंगे। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता कराटे एसोसिएशन ऑफ यूपी के अध्यक्ष टीपी हवेलिया करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here