यति नरसिंह्मनन्द नजरबंद, नहीं पहुंच सके लखनऊ

0
228

लखनऊ। धर्म संसद को लेकर चर्चा में आये जूना अखाड़ा के महामण्डलेश्वर और डासना मन्दिर के प्रमुख यति नरसिंह्मनन्द को यहां नाका क्षेत्र में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन करने के लिये लखनऊ निकलने से पहले ही गाजियाबाद के स्थानीय प्रशासन ने नजरबंद कर दिया।

हालांकि पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में नाका हिण्डोला क्षेत्र के रानीगंज में मौजूद क्षेत्रीय लोगों के हाथों फीता काटकर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर दिया गया।

इस मौके पर महन्त अवैद्यनाथ चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख ट्रस्टी गौरव वर्मा, अखिल भारत हिन्दू महासभा संत सभा के प्रदेश अध्यक्ष बाबा महादेव, सतीश तिवारी, प्रेम सिंह, राजेश्वर तिवारी, योगेन्द्र दास, अंशुमान त्रिवेदी, सौरभ, प्रदीप पाण्डेय सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़े : आज लखनऊ में रहेंगे जूना अखाड़ा के महामण्डलेश्वर यति नरसिंहानन्द 

ज्ञातव्य हो कि यतिति नरसिंह्मनन्द को भी यहां नाका हिण्डोला क्षेत्र में बशीरतगंज गणेशगंज वार्ड स्थित रानीगंज में हिन्दूवादी नेता व पार्षद प्रत्याशी मोहित मिश्रा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन करने पहुंचना था। मालूम हो कि प्रेस क्लब ने आज ही अपराह्न दो बजे उनकी होने वाली पत्रकार वार्ता पहले ही रद कर चुका था।

इसको लेकर हिन्दूवादी संगठनों में काफी रोष है। यति नरसिंह्मनन्द के लखनऊ दौरे को लेकर प्रशासन काफी सतर्क था। दूसरी तरफ कार्यालय के उद्घाटन मौके पर पार्षद प्रत्याशी मोहित मिश्रा ने कहा कि क्षेत्र की जनता सपा और भाजपा से काफी परेशान हो चुकी है।

उनके प्रत्याशी अदल-बदल कर जनता जिताती रही लेकिन क्षेत्र के विकास के लिये कोई काम नहीं हुआ। जनता को विश्वास दिलाते हुये कहा कि क्षेत्र में यदि मौका देती है तो वार्ड के विकास के लिये तत्पर रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here