टाईब्रेकर में 6-5 की जीत से युवा एफसी चैंपियन

0
74

लखनऊ। टाईब्रेकर में कमाल दिखाते हुए युवा एफसी ने द्वितीय समीर कुमार मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का खिताब फाइनल में मिलानी एफसी को 6-5 गोल से हराकर जीत लिया।

चौक स्टेडियम में खेले गए पाइनल मुकाबले में युवा एफसी से समीर ने 16वें मिनट में मिलानी एफसी के गोलकीपर को छकाते हुए गोल करते हुए शुरुआती बढ़त दिलाई। इसके बाद पहले हॉफ में कोई गोल नहीं हो सका। पहले हॉफ में युवा एफसी 1-0 से आगे रही। दूसरे हॉफ में भी युवा एफसी ने मैदान पर दबदबा बनाए रखा।

द्वितीय समीर कुमार मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट

हालांकि मिलानी एफसी से मोहित ने मैच के अंतिम पलों में शानदार गोल दागा। मोहित ने 70वें मिनट में शानदार तेजी दिखाते हुए यह गोल करते हुए अपनी टीम को मेच में 1-1 से बराबरी दिला दी। निर्धारित समय में दोनों टीमों में स्कोर बराबर होने से मैच ड्रा हो गया।

ये भी पढ़ें : मिलानी एफसी और युवा एफसी फाइनल में, खिताबी टक्कर कल

इसके बाद मैच का परिणाम जानने के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया जिसमें युवा एफसी ने मिलानी एफसी को 6-5 गोल से मात देते हुए विजेता ट्राफी अपने नाम कर ली।

समापन समारोह में स्वर्गीय समीर की माता गीता जी ने पुरस्कार बांटे। इस अवसर पर चौक सभासद अनुराग मिश्रा अन्नू, लखनऊ फुटबॉल संघ के सचिव कन्हैया लाल, विभोर दुबे, मयंक सहगल, मोंटी, राजेश वर्मा, सुनील, डॉक्टर महताब, दिनेश , अंचल , शरीफ , रोशन , शिवम वर्मा आदि भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here