वाईआरएफ का कास्टिंग ऐप लॉन्च, प्रोफ़ाइल पंजीकरण करने में सक्षम

0
118
@yrf

भारत की प्रमुख मीडिया और मनोरंजन कंपनी, यशराज फिल्म्स ने वाईआरएफ कास्टिंग ऐप लॉन्च किया है, जिसका उपयोग दुनिया भर के अभिनय के इच्छुक उम्मीदवार कास्टिंग कॉल के बारे में जानकारी प्राप्त करने और इस ऐप से ऑडिशन सबमिट करने के लिए कर सकते हैं।

वाईआरएफ कास्टिंग ऐप उम्मीदवारों को ऐप में ही अपना प्रोफ़ाइल विवरण पंजीकृत करने में सक्षम करेगा, थिएट्रिकल फिल्मों और स्ट्रीमिंग परियोजनाओं से संबंधित सभी आगामी ऑडिशन के बारे में जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होगा, जिसे यश राज फिल्म्स हरी झंडी देगा।

ऐप भविष्य में परियोजनाओं के लिए वाईआरएफ को ऑडिशन जमा करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक ऑनलाइन गंतव्य तैयार करेगा।

कंपनी का मानना है कि यह फैसला फर्जी वाईआरएफ कास्टिंग खातों के कारण होने वाली समस्याओं से काफी हद तक निपटेगा जो लोगों को ऑडिशन के बारे में गुमराह करते हैं और वाईआरएफ की त्रुटिहीन बाजार प्रतिष्ठा के लिए खतरा हैं।

साभार : गूगल (शानू शर्मा वाईआरएफ)

शानू शर्मा, जो वाईआरएफ प्रोजेक्ट्स में लीड के रूप में लॉन्च किए जाने वाले लोगों को चुनने और तैयार करने के साथ-साथ अन्य प्राथमिक या माध्यमिक भूमिकाओं के लिए अभिनेताओं को अंतिम रूप देने की प्रभारी हैं, व्यक्तिगत रूप से इस ऐप से आने वाले सभी ऑडिशन की निगरानी करेंगी।

शानू कहती हैं, “वाईआरएफ कास्टिंग ऐप महत्वाकांक्षी अभिनेताओं को कंपनी द्वारा बनाई जा रही परियोजनाओं के लिए वाईआरएफ तक पहुंचने की दिशा में प्रगतिशील कदम है। हमें यकीन है कि दुनिया भर में ऐसे अनगिनत प्रतिभाशाली कलाकार हैं जो खोजे जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

यह जीवन भर का मौका हो सकता है! महत्वाकांक्षी कलाकार सीधे किसी प्रोडक्शन हाउस तक पहुंच सकता है। यह सुरक्षित स्थान है. उन्हें सपनों को हासिल करने के लिए किसी और पर निर्भर रहने की ज़रूरत नहीं है!

उन्होंने कहा कि, “यह कदम बाधाओं को तोड़ देता है और वाईआरएफ के लिए कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में, मैं न सिर्फ भारत में, दुनिया भर में रहने वाली कई प्रतिभाओं के संपर्क में आने के लिए उत्साहित हूं!

मुझे उम्मीद है कि जो लोग अभिनेता बनने का सपना देखते हैं वे इस रास्ते पर चलेंगे और इस अवसर का लाभ उठाएंगे जो उन्हें अपने दिल की बात सुनने का अधिकार देता है!

वाईआरएफ कास्टिंग ऐप डाउनलोड करने के लिए, नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:

ऐप्पल ऐप स्टोर: https://apps.apple.com/in/app/yrf-casting/id6463196462

गूगल प्ले स्टोर : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.yrf.castingapp

ये भी पढ़े : बनेगा दे दे प्यार दे का सीक्वल, फिर लौटेगी अजय व रकुल की जोड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here