17वीं बीबीडी ए डिवीजन लीग : कूहू स्पोर्ट्स को अनिकेत सिंह ने दिलाई जीत

0
291
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अनिकेत सिंह (तीन विकेट, नाबाद 43 रन) के आलराउंड प्रदर्शन से कूहू स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने 17वीं बाबू बनारसी दास ए डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच में इंडियन इलेवन क्लब को सात विकेट से मात दी। डॉ अखिलेश दास स्टेडियम पर इंडियन इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.2 ओवर में 151 रन बनाए।

सलामी बल्लेबाज विराट जयसवाल ने 28 रन की पारी खेली। उनके अलावा दीपेन्द्र शर्मा (46 रन, 53 गेंद, 7 चौके, एक छक्का) ने भी उम्दा योगदान किया। मुदस्सिर खान ने नाबाद 31 रन और अनुज सिंह ने 20 रन जोड़े। कूहू स्पोर्ट्स से सुरेंद्र कुमार और अनिकेत सिंह ने तीन-तीन विकेट जबकि रवि यादव और विवेक सिंह ने दो-दो विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़े : 17वीं बीबीडी डी डिवीजन लीग : हिन्दुस्तान फायर की जीत में भाव सेठ का कमाल

जवाब में कूहू स्पोर्ट्स क्लब ने लक्ष्य का पीछा  करते हुए 21 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाकर जीत दर्ज की। सलामी बल्लेबाज अंश चौधरी (49 रन, 50 गेंद, 8 चौके) के बाद टीम की जीत में कृतुराज सिंह ने 47 गेंदों पर 6 चौके से 50 रन की अर्धशतकीय पारी और अनिकेत सिंह ने 19 गेंदों पर 5 चौके व तीन छक्के से 43 रन की उम्दा पारी खेली। इंडियन इलेवन से मोहम्मद हाशिम, मुदस्सिर खान और अनुज को एक-एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here