17वीं बीबीडी बी डिवीजन क्रिकेट लीग : सेंट्रल क्लब 141 रन से विजयी

0
392

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच सत्यम पाण्डेय (54) के अर्धशतक व आशीष शर्मा (4 विकेट) की गेंदबाजी से सेंट्रल क्रिकेट क्लब ने 17वीं बाबू बनारसी दास बी डिवीजन क्रिकेट लीग में रविवार को हुए मैच में अभिजीत सिन्हा जिमखाना को 141 रन के बड़े अंतर से मात दी।

डा.अखिलेश दास स्टेडियम पर सेंट्रल क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 256 रन बनाए। टीम से नमन तिवारी (नाबाद 58 रन, 39 गेंद, 9 चौके, एक छक्का) व सत्यम पाण्डेय (54 रन, 66 गेंद, चार चौके, एक छक्का) ने अर्धशतक जड़ा। अनिकेत नारायण ने 39 रन का योगदान किया।

अभिजीत सिन्हा जिमखाना से युवराज यादव ने 6.3 ओवर में 41 रन देकर 4 विकेट चटकाए। यश राज वर्मा को दो विकेट मिले। जवाब में अभिजीत सिन्हा जिमखाना 26.3 ओवर में 115 रन ही बना सका।

अबु तालिब (31 रन, 44 गेंद, 2 चौके) ने सर्वाधिक रन बनाए। उनके बाद शिवांक गुप्ता (17) व यश राज वर्मा (16) ही टिक कर खेल सके। सेंट्रल क्लब से आशीष शर्मा ने 27 रन देकर 4 व सत्यम पाण्डेय ने आठ रन देकर दो विकेट चटकाए। शैलेश कुमार व यश साहनी को एक-एक विकेट मिले।

डा.यशपाल सिंह स्मारक क्रिकेट : एसडीएस की जीत में अमन के सात विकेट

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अमन चौधरी (7 विकेट) की दमदार गेंदबाजी से एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने डा.यशपाल सिंह स्मारक क्रिकेट टूर्नामेंट में न्यू लाइट क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात दी।

एसआरके कॉलेज मैदान पर न्यू लाइट क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया लेकिन निर्धारित 35 ओवर के मैच में टीम 20.5 ओवर में 46 रन पर ही ढेर हो गयी। सलामी बल्लेबाज सिद्धार्थ (13) के बाद पार्थ नय्यर व अविनाश आर्य ने 11-11 रन बनाये।

इसके बाद कोई भी बल्लेबाज दहाई का आकड़ा पार नहीं कर सका जबकि छह बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। एसडीएस अकादमी से अमन चौधरी ने 7 ओवर में दो मेडन के साथ मात्र 18 रन देकर सात विकेट चटकाए। सोनू कुमार को दो विकेट मिले।

जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने तीन विकेट के नुकसान पर 47 रन बनाकर सात विकेट की आसान जीत हासिल की।

टीम से सलामी बल्लेबाज अवनेन्द्र यादव (11) व सचिन मलिक (14) के बाद दानवीर सिंह ने 13 गेंदों पर दो चौकों की मदद से नाबाद 17 रन का योगदान किया। न्यू लाइट क्लब से श्रेय शर्मा को दो विकेट और वाकिफ हुसैन को एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here