प्रदेश स्तरीय सीनियर पुरुष बाक्सिंग : लखनऊ के अभय व रोहित फाइनल में

0
181
लखनऊ के अभय सिंह राठौर ब्लू किट में

लखनऊ : लखनऊ के अभय सिंह राठौर व रोहित कुमार सिंह ने पं.दीन दयाल उपाध्याय प्रदेश स्तरीय सीनियर पुरुष बाक्सिंग प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में जीत के साथ खिताबी होड़ में जगह बना ली।

केडीसिंह बाबू स्टेडियम के बाक्सिंग रिंग में आयोजित प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबलों में 81-91 किग्रा वर्ग में अभय सिंह राठौर ने कानपुर के सूर्य प्रताप सिंह को और 91 किग्रा से अधिक भार वर्ग मे रोहित कुमार सिंह ने ने आगरा के आर्यन को शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए मात दी।

आज के मुकाबलों की मुख्य अतिथि क्षितिज चौधरी (चेयरमैन कॉल वन कासुलटेंट प्राइवेट लिमिटेड) एवं अमित बाजपेई (एडवोकेट हाई कोर्ट) ने शुरुआत कराई।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के सौरभ व अशोक प्रदेश स्तरीय सीनियर पुरुष बाक्सिंग के अंतिम चार में

अन्य सेमीफ़ाइनल में 46-49 किग्रा में आगरा के श्रीकांत चौधरी ने बस्ती के उपेन्द्र को व मुरादाबाद के जुनैद ने प्रयागराज के दिनेश सरोज को और 49-52 किग्रा में मेरठ के लव कुमार ने लखनऊ के अशोक कुमार यादव को व गोरखपुर के शिव रतन गुप्ता ने आगरा के रोहित मौर्या को हराया।

52-56 किग्रा में मेरठ के रवि ने झाँसी के आज उल हक को व आगरा के मनीष राठौर ने लखनऊ के सौरभ वर्मा को हराया। 56-60 किग्रा में प्रयागराज के सौरभ कश्यप ने आगरा के सत्यम को व वाराणसी के आर्यन पटेल ने बरेली के पुष्पेन्द्र को हराया।

अन्य सेमीफाइनल में 60-64 किग्रा में मेरठ के रामकुमार व देवीपाटन के हर्षित सिंह, 64-69 किग्रा में आगरा के योगेश लोधी व वाराणसी के विष्णु प्रकाश पाल,

69-75 किग्रा में मेरठ के अर्जुन मलिक व मुरादाबाद के श्याम मोहन, 75-81 किग्रा में आगरा के प्रशान्त शर्मा व प्रयागराज के मृत्युंजय मिश्रा, 81-91 किग्रा में आगरा के कौशलेश शर्मा और 91 किग्रा से अधिक में प्रयागराज के विजय सिंह ने जीत से फाइनल में जगह बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here