वन अवध सेंटर में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस कार्निवाल

0
178

लखनऊ: वन अवध सेंटर मॉल ने धूमधाम से मनाया दो दिवसीय क्रिसमस कार्निवाल। क्रिसमस को लेकर लोगों में खूब उत्साह देखने को मिला। क्रिसमस थीम पर मॉल को सजाया गया। इस दो दिवसीय क्रिसमस कार्निवाल के दौरान पूरे परिवार के लिए कई मनोरंजक गतिविधियां आयोजित किया गया जो बड़ों को बचपन की यादों में वापस ले गया।

वन अवध सेंटर मॉल की एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट सरस्वती सिंह ने बताया, “पारंपरिक सांता विलेज थीम क्रिसमस कार्निवल के दौरान मॉल में आने वाले मेहमानों को एक अनूठा, मनोरंजक और इंटरैक्टिव अनुभव प्रदान करा। यह बच्चों, बड़ो, शॉपर्स और कपल्स के लिए बेहद आंनदित कर देने वाला अनुभव रहा।”

ये भी पढ़ें : बाल दिवस पर वन अवध सेंटर में हुई अवध बच्चा पार्टी

बच्चों के लिए द मफिन मास्टर्स कुकिंग कम्पटीशन में बच्चों को अपनी क्रिएटिव आइडियाज को प्रदर्शित करने का अवसर मिला। इसके अलावा “मीट एंड ग्रीट सैंटा”आयोजन के दौरान सैंटा से मिलने, उपहार लेने और सेल्फीज लेकर इन पलों को यादगार बनाने का भी मौका मिला।

इसके अलावा सभी के लिए कई दिलचस्प गतिविधियां हुई, जिनमें प्रतिभाग करके उपहार जीतने का भी मौका मिला । इनमें ट्रेजर हंट, स्टापू (हॉपस्कॉच), सैक रेस (लेमन एंड स्पून रेस) टग एंड वॉर, गन शूटिंग, टॉस द रिंग, कैरम बोर्ड, स्नेक एंड लैडर, मार्बल गेम (कंचा), डंब शैरेड्स और म्यूजिकल चेयर जैसी दिलचस्प और मनोरंजक गतिविधियां शामिल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here