उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ में चुने गए लखनऊ के पदाधिकारी सम्मानित

0
51

लखनऊ। हाल ही में हुए चुनावों में उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ में चुने गए लखनऊ के पदाधिकारियों का सम्मान शनिवार को ताइक्वांडो वेलफेयर सोसाइटी और लखनऊ जिला ताइक्वांडो संघ के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित एक समारोह में किया गया।

के डी सिंह बाबू स्टेडियम में आयोजित इस समारोह में खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों ने सभी को इस उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं दी और विश्वास जताया कि अब लखनऊ में ओलंपिक मूवमेंट को नए आयाम मिलेंगे और इनके अनुभव के चलते लखनऊ में खेलों के बेहतर आयोजन में मदद मिल सकेगी।

इस दौरान लखनऊ में खेल व खिलाड़ियों के उत्थान के लिए विभिन्न सुझावों पर भी चर्चा हुई। सम्मानित होने वालो में उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष व चेयरमैन (मीडिया समिति) अभिजीत सरकार,

सह उपाध्यक्ष अरविंद शर्मा (आईआरएस) व कोषाध्यक्ष डा.सैयद रफत जुबैर रिजवी (पूर्व अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी, महासचिव लखनऊ ओलंपिक संघ), उपाध्यक्ष सुधीर हलवासिया व उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ की कार्यकारिणी सदस्य डा. सुधा बाजपेयी प्रमुख रहे।

ये भी पढ़ें : डा.सैयद रफत बने उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ कोषाध्यक्ष, ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने दी बधाई

इस दौरान केडी सिंह बाबू स्टेडियम के ताइक्वांडो कोच रिजवान अहमद (पूर्व अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी) ने अतिथिगणों का आभार जताया। समारोह का संचालन पूर्व अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी मोहम्मद नदीम ने किया।

आज समारोह में उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के पदाधिकारियों में चीफ ओएसडी मनीष कक्कड़, ओएसडी एसके तिवारी, सह संयुक्त उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह चौहान,

कार्यकारिणी सदस्य सुधीर शर्मा (चेयरमैन मान्यता समिति), कन्हैया लाल, यूजिन पाल को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ग्रैंड मास्टर जिम्मी आर जगतियानी, उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो संघ के सचिव राजकुमार कश्यप सहित बड़ी संख्या में ताइक्वांडो खिलाड़ी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here