17वीं बीबीडी ए डिवीजन लीग : मुनिंद्र व अनुभव के कमाल से साउंड इमेजेस की जीत

0
201
मुनिंद्र मौर्या व अनुभव श्रीवास्तव
मुनिंद्र मौर्या व अनुभव श्रीवास्तव

लखनऊ। मुनिंद्र मौर्या (नाबाद 66) के अर्धशतक व अनुभव श्रीवास्तव (4 विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से साउंड इमेजेस ने 17वीं बाबू बनारसी दास ए डिवीजन क्रिकेट लीगमें कूहू स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब को 85 रन से शिकस्त दी।

डा.अखिलेश दास स्टेडियम पर साउंड इमेजेस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट पर 223 रन का स्कोर बनाया। टीम से मुनिंद्र मौर्या (66) ने अर्धशतक जड़ा। अमन अली ने 27, फैज अहमद ने 20 और नीलेंद्र पी.सिंह ने 19 रन का योगदान किया।

कूहू स्पोर्ट्स से अयान चौधरी व शशांक मेहरोत्रा को तीन-तीन विकेट मिले। जवाब में कूहू स्पोर्ट्स 27.2 ओवर में 138 रन ही बना सका।

मुनिंद्र मौर्या व अनुभव श्रीवास्तव
मुनिंद्र मौर्या व अनुभव श्रीवास्तव

अंश चौधरी (64) के अर्धशतक के बाद  विवेक सिंह (39) ने भी उम्दा पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। साउंड इमेजेस से अनुभव श्रीवास्तव ने 4 विकेट हासिल किए। मित्रकांत यादव व मुनिंद्र मौर्या को दो-दो विकेट मिले। मुनिंद्र मौर्या व अनुभव श्रीवास्तव संयुक्त मैन ऑफ द मैच चुने गए।

सी डिवीजन लीग : शिवम कटियार ने 162 रन बनाने के साथ झटके पांच विकेट

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच शिवम कटियार (162 रन, पांच विकेट) के कमाल से अवध स्काई अकादमी ने 17वीं बाबू बनारसी दास सी डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच में बीबीडी यूनिवर्सिटी को 34 रन से पराजित किया।

सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर अवध स्काई अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट पर 313 रन का स्कोर बनाया। शिवम कटियार ने 107 गेंदों पर 14 चौके व नौ छक्के से 162 रन की तूफानी शतकीय पारी खेली। सलमान खुर्शीद (89 रन, 71 गेंद, 14 चौके, दो छक्के) ने अर्धशतक जड़ा।

शिवम कटियार
शिवम कटियार

बीबीडी यूनिवर्सिटी से हर्ष सिंह को दो विकेट मिले। जवाब में बीबीडी यूनिवर्सिटी की टीम 38.1 ओवर में 279 रन पर ऑल आउट हो गयी। अर्पित कुमार सिंह (110 रन, 105 गेंद, 11 चौके, पांच छक्के) ने शतक और अमन सिंह (65) ने अर्धशतक जड़ा लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। अवध स्काई से शिवम ने पांच विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़े : श्रीजेएनएमपीजी कॉलेज ने जीती रेड बुल्स कैंपस क्रिकेट ट्रॉफी

लीग के दूसरे मैच में केविएस क्रिकेट क्लब ने मल्टी क्रिकेट अकादमी को 34 रन से हराया। केविएस क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 36.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 205 रन बनाए। जवाब में मल्टी क्रिकेट अकादमी की टीम 36 ओवर में 171 रन पर आल आउट हो गयी।

17वीं बीबीडी डी डिवीजन क्रिकेट लीग : इन टीमों ने दर्ज की जीत

लखनऊ। शैला देवी स्पोर्ट्स क्लब, गुरुकुल क्रिकेट क्लब, भारत क्लब, आशीष मिश्रा क्रिकेट अकादमी और ध्रुव स्पोर्ट्स प्रमोशन ने 17वीं बाबृ बनारसी दास डी डिवीजन क्रिकेट लीग के शुक्रवार को हुए मैचों में जीत दर्ज की। सीएसडी सहारा बीकेटी पर मैन ऑफद मैच दिव्यांश सिंह (79 रन, तीन विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन से शैला देवी स्पोर्ट्स क्लब ने ब्रेवर्स क्रिकेट क्लब को 64 रन से हराया।

ये भी पढ़े : ए डिवीजन क्रिकेट लीग के अंपायर के निर्णय पर विवाद, जाने पूरा मामला

एनडीबीजी ग्राउंड पर  गुरुकुल क्लब ने मैन ऑफ द मैच अमन वर्मा व अभिषेक यादव (तीन-तीन विकेट) की गेंदबाजी से अशरफी क्रिकेट क्लब को सात विकेट से हराया। जीपी ग्राउंड पर भारत क्लब ने मैन ऑफ द मैच सक्षम चंद्रा (दो विकेट, 36 रन) के आलराउंड प्रदर्शन से लखनऊ व्हाईट्स क्लब को सात विकेट से शिकस्त दी।

आर्यवर्त मैदान पर ध्रुव स्पोर्ट्स प्रमोशन ने मैन ऑफ द मैच निरंजन सिंह (4 विकेट) व देवांश शुक्ला (तीन विकेट) की गेंदबाजी से ज्योति क्लब को चार विकेट से हराया। दूसरी ओर क्रिएटर्स मैदान पर  आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी ने फ्रेंड्स क्लब को नौ विकेट से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here