एनईआर के काम न आई सौरभ की शतकीय पारी

0
204
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ। मैन ऑफद मैच सौरभ दुबे (154) की शतकीय पारी भी एनईआर के काम न आई और कूहू स्पोर्ट्स क्लब ने उसे 17वीं बाबू बनारसी दास ए डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच में 42 रन से मात दी। डा.अखिलेश दास स्टेडियम पर कूहू क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में आठ विकेट पर 269 रन बनाये।

17वीं बीबीडी ए डिवीजन क्रिकेट लीग 

अंश चोधरी (30) और शशांक मेहरोत्रा (45) की पारी के बाद कृतु राज सिंह (नाबाद 69)  ने अर्धशतक जड़ा। एनईआर से शिवम दीक्षित को तीन और मोहम्मद नफीस अंसारी को दो विकेट मिले। जवाब में एनईआर निर्धारित ओवर में नौ विकेट पर 227 रन ही बना सका।

कूहू स्पोर्ट्स क्लब ने 42 रन से दर्ज की जीत

सलामी बल्लेबाज सौरभ दुबे ने 117 गेंदों पर 13 चौके व 11 छक्कों की मदद से 164 रन की तूफानी शतकीय पारी खेली लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिल सका। कूहू क्लब से अयान चौधरी ने तीन जबकि  शशांक और बंटी ने दो-दो विकेट हासिल किए।

17वीं बीबीडी सी डिवीजन लीग : माइक्रोलिट जिमखाना की 54 रन से जीत

लखनऊ। मैन ऑफद मैच शैलेंद्र कुमार (5 विकेट) से माइक्रोलिट जिमखाना ने 17वीं  बाबू बनारसी दास सी डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच में बीबीडी यूनिवर्सिटी को  54 रन से हराया। माइक्रोलिट जिमखाना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 171 रन बनाए।

ये भी पढ़े : राजस्थान के लिए यूपी की दृष्टिबाधित व मूकबधिर जूडो टीम रवाना

टीम से आधार जैन ने सर्वाधिक 49 रन बनाए।  बीबीडी यूनिवर्सिटी से अर्पित कुमार सिंह को पांच व हर्ष सिंह को दो विकेट मिले।

जवाब में बीबीडी यूनिवर्सिटी 29.1 ओवर में 117 रन ही बना सका। टीम से प्रत्यूष राय (32) और अर्पित कुमार सिंह (39) ही टिक कर खेल सके।  माइक्रोलिट जिमखाना से शैलेंद्र कुमार ने पांच विकेट जबकि अरविंद वर्मा और अनुज अवस्थी ने हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here