War 2 : नहीं होगा कोई कैमियो, ऋतिक व एनटीआर पर कहानी केंद्रित

0
222
साभार : गूगल

शाहरुख की पठान में टाइगर के रूप में सलमान के कैमियो को काफी सराहा गया था। हालांकि, जब टाइगर 3 में ऐसा किया गया तो दर्शकों का मिलाजुला रिएक्शन रहा, मतलब कि टाइगर 3 में शाहरुख का कैमियो नहीं पसंद किया गया।

इसी बात को ध्यान में रखते है यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा ने एक बड़ा फैसला लिया है। एक रिपोर्ट की मानें तो आदित्य ने अपनी अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्म वॉर 2 में कोई कैमियो नहीं करने का फैसला किया है।

फिल्म में ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी लीड रोल में है। बता दें कि वॉर 2 में सलमान शाहरुख के कैमियो करने की खबरें थी।

इंडस्ट्री से मिले फीडबैक के बाद आदित्य चोपड़ा ने स्वीकार किया कि कैमियो को नौटंकी माना जाता है। उन्होंने कैमियो को सिर्फ पटकथा में शामिल करने की योजना बनाई है।

शुरुआत में वॉर 2 में टाइगर और पठान के कैमियो पर विचार चल रहा था, अब कहानी पूरी तरह से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर पर फोकस होगी, जिसे अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं। ये एक तरह से एक्शन पैक्ड फिल्म होगी, जिसमें साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर खूंखार विलेन के रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि वॉर 2 फिलहाल प्रोडक्शन फेज में है। फिल्म 2025 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। पहले बताया गया था कि अयान मुखर्जी ने पहले ही यूरोप में बॉडी डबल्स का उपयोग करके फिल्म के लिए एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर लिया है।

ये भी पढ़े : 14 अगस्त 2025 को थिएटरों में रिलीज होगी वॉर 2, अयान मुखर्जी होंगे निर्देशक

मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो वॉर 2 का बजट करीब 400 करोड़ रुपए है। 2019 में आई फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर 475 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था और बजट 150 रुपए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here