धारदार बल्लेबाजी के चलते अखिल इंफ्रा सेमीफाइनल में

0
241
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया
फाइल फोटो : साभार सोशल मीडिया

लखनऊ।  शिवा सिंह की अगुवाई में बल्लेबाजों के धारदार प्रदर्शन से अखिल इंफ्रा ने 17वीं बाबू बनारसी दास ए डिवीजन क्रिकेट लीग के क्वार्टर फाइनल में एनईआर लखनऊ को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर एनईआर लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 218 रन का स्कोर बनाया।

17वीं बीबीडी ए डिवीजन क्रिकेट लीग

निशांत राय (43 रन, 69 गेंद, 4 चौके, एक छक्का) व सौरभ दुबे (92 रन, 93 गेंद, 8 चौके, दो छक्के) ने पहले विकेट के लिए 104 रन की शतकीय साझेदारी की। वहीं शिवम दीक्षित ने 22 रन ओर अंकित यादव ने नाबाद 28 रन का योगदान किया।

अखिल इंफ्रा से शिवा सिंह ने दो विकेट हासिल किए। विपिन चोपड़ा, चंद्रेश व मो.सैफ को एक-एक विकेट मिले।  जवाब में अखिल इंफ्रा ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 25.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

ये भी पढ़े : यूपी के जूडोकाओं के हुनर को निखारेंगे जापानी कोच सोमा नगाऊ

सलामी बल्लेबाज अजीत वर्मा बिना खाता खोले पहले ही ओवर में पवैलियन लौट गए। उसके बाद चंद्रेश (00)  के रुप में दूसरा विकेट भी सात रन के टीम के स्कोर पर गिरा। हालांकि सलामी बल्लेबाज शिवा सिंह  (61 रन, 30 गेंद, 11 चौके, दो छक्के) ने आतिशी अर्धशतक जड़ते हुए टीम को संभाला।

उनका साथ देते हुए मो.सैफ ने 42 गेंदों पर 7 चौके व दो छक्के से 66 रन और अमित चोपड़ा ने 60 गेंदों पर 8 चौके व चार छक्के से 86 रन की अर्धशतकीय पारियां खेली। एनईआर से निशांत राय, शिवम दीक्षित व आगा शाहिद को एक-एक विकेट मिले। मैन ऑफ द मैच अखिल इंफ्रा के शिवा सिंह चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here