लाल सिंह चड्ढा के फेलियर से आमिर खान को मिली ये बड़ी सीख

0
127
साभार : गूगल

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 2022 में रिलीज हुई थी। उन्होंने लंबे ब्रेक के बाद इस फिल्म से वापसी की थी, फिल्म चली नहीं। लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर ने ब्रेक ले लिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म के फेलियर पर बात की।

एक्टर ने बताया कि फिल्म के फ्लॉप होने पर उनपर क्या असर पड़ा था। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के बाद उन्हें अपनी क्या गलती महसूस हुई। आमिर ने हालिया समिट में कहा, ‘यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब थी। अद्वेत, करीना और फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने इसमें काफी मेहनत की थी, फिल्म चली नहीं। 2 चीजें हुईं।

काफी समय बाद मेरी फिल्म चली नहीं तो परिवार वाले और दोस्त मुझसे मिलने आए और पूछा कि क्या मैं ठीक हूं। मैंने महसूस किया कि फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मुझे काफी प्यार मिला। इसका एक फनी साइड भी है।

रियल साइड यह है कि फेलियर आपको सिखाया है कि क्या गलत हुआ। यह आपको मौका देता है समझने के लिए कि आपने स्टोरी बताने में क्या गलती की है। एक्टर आगे बोले, ‘मैंने सोचा उस बारे में और यह मेरे लिए बड़ी सीख थी।

मुझे याद है मैंने किरण (एक्टर की एक्स वाइफ) से कहा, मैंने इस फिल्म में कई गलती की हैं और वो भी कई लेवल में। थैंक गॉड मैंने ये गलती की एक ही फिल्म में। इमोशनली मैं काफी हर्ट हुआ कि फिल्म चली नहीं। मैंने समय लिया इस बात को समझने में।

आमिर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी अब सितारे जमीन पर फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, मैंने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

यह तारे जमीन पर से अगले लेवल पर होगी। स्टोरी पहले की तरह नहीं होगी। एक्टर्स वही नहीं होंगे। थीम वही है, चीजें अलग होंगी। तारे जमीन पर जहां सबके आंसू आए वहीं सितारे जमीन पर लोगों के चेहरे पर स्माइल लाएगी। यह एंटरटेनिंग फिल्म होगी। हम उसी टॉपिक को देख रहे हैं, लेकिन नए नजरिए से।

ये भी पढ़े : बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा रिया चक्रवर्ती व परिवार के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर रद्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here