अतुल व आदित्य ने लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज को दिलाई जीत

0
272
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अतुल विश्वकर्मा  (5 विकेट) ओर आदित्य कुमार सिंह (4 विकेट) की गेंदबाजी से लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज ने एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 सीएएल क्रिकेट लीग में अवध टाइगर्स क्रिकेट अकादमी को नौ विकेट से पराजित किया। लीग के अन्य मैचों में आर्यावर्त क्रिकेट अकादमी और मेगा ट्रेंड्स ने जीत दर्ज की।

एलएन मिश्रा स्मारक अंडर-16 सीएएल क्रिकेट लीग

स्पोर्ट्स कॉलेज मैदान पर लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए अवध टाइगर्स क्रिकेट अकादमी 17.3 ओवर में 59 रन ही बना सका।

आनंद मिश्रा ने सर्वाधिक 25 रन बनाए जबकि अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके। टीम के सात बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सके। जवाब में लखनऊ स्पोर्ट्स कॉलेज ने अभिषेक राय (38) और शशांक (नाबाद 13) की पारियों से 4.3 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 61 रन बनाकर मैच जीत लिया।

मेगा ट्रेंड्स ने शाकुंभरी क्लब को दस विकेट से रौंदा

एआर जयपुरिया मैदान पर मेगा ट्रेंड्स ने शाकुंभरी क्लब को दस विकेट से रौंद दिया। शाकुंभरी क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.3 ओवर में 7 विकेट पर 74 रन ही बना सका। टीम से अंकित वर्मा (30) और हार्दिक वर्मा (15) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके।

ये भी पढ़े : दशकों तक लखनऊ क्रिकेट की बेहतरी के लिए एमएल मिश्रा ने किया था काम

मेगा ट्रेंड्स से शशांक यादव को तीन विकेट मिले। जवाब में मेगा ट्रेंड्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए मैन  आफ द मैच विकास मौर्या (31) व रूद्रांश (19) की नाबाद पारियों से 6.4 ओवर में बिना विकेट गंवाए 76 रन बनाकर मैच जीत लिया।

आर्यावर्त क्रिकेट अकादमी की 56 रन से जीत

आर्यावर्त कॉलेज मैदान पर आर्यावर्त क्रिकेट अकादमी ने शैला देवी स्पोर्ट्स क्लब को 56 रन से हराया। आर्यावर्त अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.2 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 182 रन बनाए। सूरज शर्मा  (60) ने अर्धशतक जड़ा। उनके बाद आदर्श पटेल (28) व उज्जवल प्रकाश (20) ही टिक कर खेल सके।

शैला देवी क्लब से अभिनव यादव को चार व अभिनव तिवारी को दो विकेट मिले। जवाब में शैला देवी क्लब 32 ओवर में 126 रन पर सिमट गया। सलामी बल्लेबाज सचिन चौहान (61) ने पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिल सका। आर्यावर्त अकादमी से युगराज को तीन जबकि अभिमान व नीलेश को दो-दो विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here