मातृ दिवस पर वीरांगना इंडिया ने 15 आदर्श माताओं को किया सम्मानित

0
368

लखनऊ। होटल एक्सप्रेस इन में वीरांगना इंडिया (द विशाल कश्यप इनिशिएटिव) और त्रुवेदा के तरफ से अंतराष्ट्रीय मातृ दिवस मनाया गया जिसमे 15 ऐसे आदर्श माताओं को सम्मानित किया गया, जिन्होंने अपने बच्चों के परवरिश के लिए अपना सर्वस्व त्याग दिया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि देश की पहली महिला बाउंसर मेहरुन्निसा ने सबको सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि मां एक ऐसा शब्द है जिसमे पूरी दुनिया दिखाई देती है और आज की माताओं में बच्चों की परवरिश के अलावा भी बहुत सारे कार्य करने की क्षमता होती है।

वीरांगना इंडिया की राष्ट्रीय महासचिव प्रिया मिश्रा ने कहा कि दुनिया की एकमात्र सत्य मां होती है, क्यों की हम उनके माध्यम से इस दुनिया में आते है । त्रुवेदा की निर्देशक हिना नदीम ने कहां के बहुत सारे माताएं है सम्मानित करने के लिए पर एक दिन में सबको करना संभव नहीं होता, इसलिए ऐसे कार्यक्रम आगे भी जारी रहेंगे।

ये भी पढ़े : एएमसी लखनऊ में हुई सीनियर कैडर कोर्स -03 की औपचारिक परेड 

विशिष्ट सामाजिक कर्मी स्नेहलता सिंह ने वीरांगना इंडिया और त्रूवेदा की इस सामाजिक पहल का तारीफ करते हुए कहां के ऐसे कार्यक्रम के माध्यम से हमें उन लोगों के कार्य और त्याग के बारे में भी पता चलता है जो कभी पहले हमारे सामने नहीं आई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता त्रुवेदा के परिचालक संचालक नदीम अख़्तर ने की तथा संचालन वीरांगना इंडिया के मीडिया प्रभारी मुकेश मिश्रा ने की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here