18 जून से सिकंदर की शूटिंग, पहले फिल्माया जाएगा बड़ा एयर एक्शन सीक्वेंस

0
94
@NGEMovies

सलमान खान की फिल्म सिकंदर को लेकर फैंस में अलग स्तर का उत्साह है। इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है। निर्माताओं ने इसकी तारीख का ऐलान किया है।

निर्माताओं ने एक्स पर पोस्ट साझा कर शूटिंग के पहले दिन की तारीख की घोषणा कर दी है। सिकंदर की शूटिंग 18 जून से शुरू हो रही है। पोस्ट में जानकारी दी गई है कि एक बड़े एयर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग होगी। सलमान की यह आगामी फिल्म अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरुगादास कर रहे हैं। इसमें मुख्य अभिनेत्री के रूप में रश्मिका मंदाना दिखाई देने वाली हैं। पहले खबरें थी कि फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी। ऐसा नहीं हो सका और मेकर्स ने ऐलान किया है कि इसी महीने फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है।

बीते दिनों खबर आई थी कि सलमान ने फिल्म के निर्देशक एआर मुरुगादास के साथ मिलकर फिल्म के लिए फाइट सीन के रिहर्सल की योजना बनाई है। बताया गया है कि सिकंदर में ज्यादा एक्शन दृश्य हैं।

सलमान इस फिल्म में एक ऐसी भूमिका में दिखेंगे, जिसके लिए युद्ध कौशल में दक्षता की जरूरत है। इसके लिए सलमान तैयारी शुरू कर चुके हैं।

निर्देशक अपने कुछ पसंदीदा एक्शन कोरियोग्राफरों से बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। बीतें दिनों खबरें आई थीं कि बाहुबली के कटप्पा यानी एक्टर सत्यराज इसमें विलेन बनेंगे।

ये भी पढ़े : सलमान खान की फिल्म सिकंदर में रश्मिका मंदाना की एंट्री

ये भी पढ़े : निर्देशक एआर मुरुगादास के साथ मास एक्शन फिल्म लाएंगे सलमान खान

ये भी पढ़े : ईद 2025 पर रिलीज होगी सिकन्दर, फैंस को सलमान की ओर से ईदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here