झारखंड, बांग्लादेश, हरियाणा और मणिपुर के स्कूल सेमीफाइनल में

0
89

नई दिल्ली : मदर इंटरनेशनल स्कूल, रांची, झारखंड; बांग्लादेश क्रीराशिक्षा प्रतिष्ठान; जीएसएसएस, अलखपुरा, हरियाणा और दपोरोमपत सबललीकाई हाईस्कूल, इंफालईस्ट, मणिपुर ने यहां अंबेडकर स्टेडियम और गुरुग्राम के के आई आईटी ग्लोबल स्कूल में खेले जा रहे 63वें सुब्रतो कप अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया।

 

मदर इंटरनेशनल स्कूल का सामना पहले सेमीफाइनल में पिछले साल के उपविजेता जीएसएसएस अलखपुरा से होगा, जबकि बांग्लादेश क्रीरा शिक्षा प्रतिष्ठान का सामना सोमवार, 12 अगस्त को तेजस फुटबॉल ग्राउंड में दपोरोमपत सबलली काई हाई स्कूल से होगा।

63वां सुब्रतो कप जूनियर गर्ल्स

बबीता कुमारी के दो गोल मदर इंटरनेशनल स्कूल के लिए अंबेडकर स्टेडियम में त्रिपुरा स्पोर्ट्स स्कूल को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए काफी थे।

 

इसी मैदान पर हुए अन्य क्वार्टर फाइनल में पूर्व चैंपियन और पिछले साल के उपविजेता जीएसएसएस, अलखपुराने होम मिशन स्कूल, 1 मिजोबी एनएनसीसी, आइजोल, मिजोरम को 2-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।विजेता टीम के लिए किरण और ऋषिका ने गोल किए जबकि एनसीसी की ओर से रालरामसांगी ने गोल किया।

गुरुग्राम के केआई आईटी ग्लोबल स्कूल में, बांग्लादेशक्रीरा शिक्खा प्रोटिष्टन ने एक तरफा मुकाबले में बेट कुची हाईस्कूल, गुवाहाटी, असम को 6-0 से हरा दिया। पूजाच कमा ने दो बार गोल किए जबकि उम्माकुलसुम, शातिमुंडा, अयोंतो बाला महतो और मीरा खातून ने अन्य गोल किए।

ये भी पढ़ें : 63वां सुब्रतो कप : असम और मणिपुर के स्कूल बालिका क्वार्टर फाइनल में

अंतिम क्वार्टर फाइनल में, एस. अल्वादेवी के 24वें मिनट में किए गए गोल की मदद से दपोरोमपत सबललेईकाई हाई स्कूल ने क्रिश्चियन हायर सेकेंडरी स्कूल, मेघालय को मामूली अंतर से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

क्वार्टर फाइनल 
  • मदर इंटरनेशनल स्कूल, रांची, झारखंड – 2 (बबीताकुमारी 3’, 34’) ने त्रिपुरा स्पोर्ट्स स्कूलको 0 से हराया।
  • बांग्लादेशक्रीरा शिक्खा प्रतिष्ठान – 6 (उम्माकुलसुम 22’, शातिमुंडा 28’, मीराखातून 29’, पूजाचकमा 31’, 44’, अयोंतो बालामहतो 49’) ने बेट कुची हाईस्कूल, गुवाहाटी, असम को 0 से हराया।
  • जीएसएसएस, अलखपुरा, भिवानी, हरियाणा – 2 (किरण 11’, ऋषिका 23’) ने होम मिशन स्कूल, 1 मिजोबीएनएनसीसी, आइजोल, मिजोरम को 1 (रालरामसंगी 14’) से हराया।
  • दपोरोमपतसबलली काई हाईस्कूल, इंफालईस्ट – 1 (एस. अल्वादेवी 24’) ने क्रिश्चियन हायर सेकेंडरी स्कूल, मेघालय को 0 से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here