प्रदेश के हित में गुण्डों और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई आवश्यक : एके शर्मा

0
39

सिद्धार्थनगर/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने गुरुवार को सिद्धार्थनगर जनपद प्रवास के दौरान मीडिया प्रतिनिधियों द्वारा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बुलडोजर पर किए गए ट्वीट कि “सपा सरकार बनते ही सारे बुलडोजर गोरखपुर की ओर रुख करेंगे” पर पूंछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सपा सरकार में जो माफिया गुंडे पले बड़े थे और जो गुंडाराज उन्होंने स्थापित किया था।

केंद्र में मोदी भ्रष्टाचार को खत्म कर रहें, प्रदेश में योगी गुंडाराज, माफियाराज को

उन्होंने गरीबों, सामान्य व्यक्तियों, निर्दोष लोगों की जमीनों में अवैध कब्जे किए थे, सरकारी जमीनों, नजूल की जमीनों में अवैध कब्जे कर बड़ी-बड़ी महलनुमा बहुमंजिला आवास अट्टालिकाएं बनाई थी। इसको ध्वस्त करने के लिए कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए बुलडोजर का प्रयोग हो रहा है।

उसमें कहीं पर भी कोई गलती नहीं हो रही है, गुंडे माफियाओ के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होती रहेगी। केंद्र में मोदी भ्रष्टाचार को खत्म करने में लगे हुए हैं, इसी प्रकार प्रदेश में योगी गुंडाराज, माफियाराज को खत्म करने में लगे हुए हैं, उसमें बुलडोजर का पूरा उपयोग हो रहा है और यह प्रयोग होता रहेगा, प्रदेश के हित में यह सब बहुत अच्छा हो रहा है।

प्रदेश में गुण्डो माफियाओ के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए बुलडोजर का प्रयोग हो रहा

एके शर्मा ने कहा कि मुंगेरीलाल के सपने हसीन होते हैं, सपा अध्यक्ष अखिलेश को सपने आ रहे हैं, अच्छा है कि वह हमेशा ऐसे ही सपने देखते रहें।

वर्ष 2022 में भी उन्होंने ऐसा ही सपना देखकर सरकार बनाने की मंशा जाहिर की थी, जिसका परिणाम सभी के सामने रहा। इसी प्रकार वर्ष 2027 में भी योगी के नेतृत्व में प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

ये भी पढ़ें : खोदी सड़कों की मरम्मत में सुस्त कंपनियों के मालिक लखनऊ तलब, प्रमुख सचिव ने फटकारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here