लखनऊ साइकिलिंग चैंपियनशिप में इन्होंने मारी बाजी

0
291

लखनऊ। लखनऊ साइकिलिंग चैंपियनशिप-2022 का आयोजन रविवार को लखनऊ साइकिलिंग एसोसिएशन के तत्वावधान में किया गया। इस चैंपियनशिप में बालक एवं बालिका वर्ग के एमटीबी, रोड एवं हाइब्रिड साइकिल के सभी आयु वर्ग के मुक़ाबले हुए।

चैंपियनशिप में 15 किलोमीटर और 25 किलोमीटर की दो स्पर्धाएं हुई जिसमें जनेश्वर मिश्र पार्क गेट नम्बर 4 से शुरुआत के बाद विभिन्न रास्तों से होती हुई वापस जनेश्वर मिश्र पार्क पर खत्म हुई। इस रेस को क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी अजय सेठी, डॉ नकुल सिन्हा व लखनऊ एथलेटिक्स संघ के सचिव बीआर वरुण ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

यह जानकारी लखनऊ साइकिलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष उत्कर्ष त्रिपाठी और सचिव अनुराग बाजपेयी ने दी। इस चैंपियनशिप के समापन पर डॉ नकुल सिन्हा ने विश्व हृदय दिवस के उपलक्ष्य में सभी को हेल्थी लाइफस्टाइल के बारे में जानकारी दी एवं सभी के साथ 2 किलोमीटर की वाक भी की।

ये भी पढ़े : मेजबान उत्तर प्रदेश की टीम को ओवरआल तीसरा स्थान

आज हुई विभिन्न स्पर्धाओं के परिणामों में अंडर-14 एमटीवी में  श्रेय और काव्या, अंडर-17 में प्रियांशु व सोनाली, अंडर-19 में आयुष अग्रवाल, अंडर -23 में अरुणाभ सचान और एलीट ग्रुप में अनस खान अव्वल रहे।

रोड कैटेगरी में अंडर-14 में अमन बाजपेई, अंडर-17 में आशुतोष कुमार, सोनाली जायसवाल, अंडर-19 में तनु भारती, अंडर-23 में आशुतोष सिंह, अनुष्का शर्मा, एलीट ग्रुप में सुनील साहनी, आशिता धवन, 50+ राइडर्स में गोवर्धन सिंह, अरुण श्रीवास्तव एवं श्रीमती नीलू माहेश्वरी ने बाजी मारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here