डा.नीरज बोरा के लिए प्रचार में जुटी कार्यकताओं की टोलियां

0
220

लखनऊ। लखनऊ उत्तर से भाजपा प्रत्याशी डा.नीरज बोरा का चुनाव प्रचार अभियान निरन्तर जारी है। भाजपा के विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं की टोलियां एक ओर जहां प्रभात फेरी के साथ भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए घर-घर जा रही हैं।

दूसरी ओर पार्टी प्रत्याशी डा.नीरज बोरा चुनाव आचार संहिता के दिशा-निर्देशों के अनुरुप छोटी-छोटी बैठकें कर समाज के विभिन्न वर्गों से समर्थन जुटा रहे हैं। गुरुवार को अलीगंज के सेक्टर ए में श्याम प्रेमी संघ द्वारा आयोजित समारोह में डा. नीरज बोरा ने कहा कि आज असली लड़ाई राष्ट्रवादी ताकतों और राष्ट्र विरोधी ताकतों के बीच है।

यह हम सबको तय करना होगा कि हमें किसको ताकत देनी है। इस अवसर पर जितेन्द्र कुमार गुप्ता, विकास गुप्ता, गोपाल अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, योगेन्द्र अग्रवाल, अरविन्द अग्रवाल, विकास अग्रवाल, शरद अग्रवाल, देवेन्द्र अग्रवाल, कृष्णा गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे।

त्रिवेणी नगर के शिवपुरम तथा तुलसीपुरम में हुई बैठकों में डा. नीरज बोरा ने क्षेत्रीय विकास कार्यों की चर्चा की तथा बचे हुए कामों को पूरा कराने के लिए एक बार पुनः अवसर प्रदान करने का निवेदन किया।

बैठक में सतीश कुमार दीक्षित, डा. राज महेश मिश्र, उमा मिश्रा, शिविका मिश्रा, गीता वर्मा, सुमन शुक्ला, काजल जायसवाल, मालती त्रिपाठी, सूर्यकान्त त्रिपाठी, जेपी पाण्डेय, आरके शर्मा, डीके सिंह, कमलेश सिंह, राकेश सिंह, ओंकार सिंह, डा. आरके शुक्ला, श्याम प्रकाश तिवारी, विवेक मिश्रा, पीएन पाण्डेय, अमरनाथ सिंह, राम खेलावन तिवारी, बीएम सिंह, मंडल महामंत्री एमके सिंह सहित अन्य ने एक स्वर से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संकल्प दोहराया।

ये भी पढ़े : डोर-टू-डोर संपर्क को प्राथमिकता, छोटी बैठकों में बन रही जीत की रणनीति

समाजसेविका बिन्दू बोरा ने अलीगंज के सेक्टर डी, पुरनिया गांव, मडियांव गांव बाजार एवं निराला नगर के शंकर नगर क्षेत्र में डोर-टू-डोर संपर्क कर भाजपा के लिए वोट मांगे।

सन्देश जाजू के साथ युवाओं की टोली ने खदरा और अलीगंज के एसबीआई कालोनी तथा वत्सल बोरा के साथ कार्यकर्ताओं ने त्रिवेणी नगर के मारुती पार्क व फैजुल्लागंज के केशव नगर में जनसंपर्क कर पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here