एसआर ग्लोबल स्कूल में वार्षिक परीक्षाफल वितरण कार्यक्रम आयोजित 

0
89

राजधानी के बख्शी का तालाब स्थित एसआर ग्लोबल स्कूल परिसर में सत्र 2022-23 के परीक्षा परिणाम वितरण कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया.

इस अवसर पर उपस्थित सदस्य विधान परिषद पवन सिंह चौहान एवं एसआर ग्रुप के वाइस चेयरमैन पीयूष सिंह चौहान ने प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्र/छात्राओं को वार्षिक प्रगति पत्र, प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर  एमएलसी पवन सिंह चौहान ने अपने सम्बोधन में बच्चों को देश रूपी वाटिका के नन्हे पौधों के रूप में प्रस्तुत किया, जो आगे चलकर अपने फल और फूलों से सम्पूर्ण देश को लाभान्वित करेंगे.

ये भी पढ़ें : एसआर ग्लोबल स्कूल में मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक/शिक्षिकाओं तथा अभिभावकों के साथ विद्यालय के प्रधानाचार्य सीके ओझा, उपप्रधानाचार्या शालिनी श्रीवास्तव एवं अकैडमिक इंचार्ज दीपक कुमार सिंह भी उपस्थित रहे.

प्रगति पत्र एवं पुरस्कार प्राप्त करने के बाद बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिला. विद्यालय की उपप्राचार्या शालिनी श्रीवास्तव ने तीन अप्रैल से शुरू हो रहे नवीन सत्र 2023-24 के लिए सभी बच्चों का आह्वान करते हुए कहा कि हमारी सीखने की इच्छा कभी समाप्त नहीं होनी चाहिए, यहीं हमारी उपलब्धि का प्रारम्भिक और अंतिम बोध वाक्य है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here