संदीप अकादमी की जीत में अश्विनी, संदीप व सलमान चमके

0
268
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अश्विनी यादव (तीन विकेट) की अगुवाई में उम्दा गेंदबाजी के बाद संदीप विश्वकर्मा (59) व सलमान अली (58) के अर्धशतकों से संदीप क्रिकेट अकादमी ने 17वीं बाबू बनारसी दास सी डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच में लखनऊ क्रिकेट नर्सरी (एलसीएन) को चार विकेट से हराया।

17 वीं बीबीडी सी डिवीजन क्रिकेट लीग

एक अन्य मैच में मल्टी क्रिकेट अकादमी ने आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन को छह विकेट से पराजित किया। डॉ.अखिलेश दास स्टेडियम पर लखनऊ क्रिकेट नर्सरी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में आठ विकेट पर 235 रन का स्कोर बनाया।

टीम के सलामी बल्लेबाजों आकाश चंद्रा (34) व युग विशाल लामा (41) ने पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की। इन दोनों के आउट होने के बाद पारी लड़खड़ा गयी। निचले क्रम में अंकित (67 रन, 76 गेंद, 11 चौके) के अर्धशतक के बाद धीरेंद्र सिंह (47 रन, 70 गेंद, 5 चौके) ने उम्दा पारी खेली।

अश्विनी यादव
अश्विनी यादव

संदीप क्रिकेट अकादमी से अश्विनी यादव और मोहित विश्वकर्मा ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। जवाब में संदीप क्रिकेट अकादमी ने 35 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 238 रन बनाकर मैच जीत लिया।

आकाश शुक्ला (21) और संदीप विश्वकर्मा (59 रन, 53 गेंद, 7 चौके, दो छक्के) द्वारा पहले विकेट के लिए की गयी साझेदारी के बाद सलमान अली (58 रन, 46 गेंद, 8 चौके, एक छक्का) ने अर्धशतकीय पारी खेली। यश यादव ने 37 रन जोड़े। लखनऊ क्रिकेट नर्सरी से अंकित को दो विकेट मिले।

मल्टी क्रिकेट अकादमी 6 विकेट से विजयी
कृष्णा यादव
कृष्णा यादव

सीएसडी सहारा गोमतीनगर मैदान पर मल्टी क्रिकेट अकादमी ने आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन को 6 विकेट से पराजित किया। आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन पहले बल्लेबाजी करते हुए 32.4 ओवर में 119 रन पर आल आउट हो गया। टीम से सार्थक शर्मा (29) और सत्यम शुक्ला (28) ही  टिकाऊ पारी खेल सके।

ये भी पढ़े : 17वीं बीबीडी सी डिवीजन लीग : आदर्श व लक्ष्य ने मल्टी अकादमी को दिलाई जीत

मल्टी क्रिकेट अकादमी से कृष्णा यादव ने तीन जबकि अक्षत बाजपेयी और सक्षम चौधरी ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में मल्टी क्रिकेट अकादमी ने 22 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाकर जीत हासिल की। टीम की जीत में सलामी बल्लेबाज आदर्श यादव (61 रन, 61 गेंद, 9 चौके) ने अर्धशतक जड़ा।  मैन ऑफ द मैच मल्टी अकादमी से कृष्णा यादव चुने गए।

डी डिवीजन लीग : ब्राइटवे कालेज को अर्श और आदित्य ने दिलाई जीत
अर्श सिद्दीकी
अर्श सिद्दीकी

लखनऊ। मैन ऑफद मैच अर्श सिद्दीकी (63) और आदित्य पाण्डेय (चार विकेट) की  गेंदबाजी से ब्राइटवे कालेज ने 17वीं बाबू बनारसी दास डी डिवीजन क्रिकेट लीग में लखनऊ क्रिकेट हॉस्टल को 93 रन से हराया। क्रिएटर्स क्रिकेट ग्राउंड पर ब्राइटवे पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.5 ओवर में 184 रन ही बना सका।

टीम के  छठें नंबर के बल्लेबाज अर्श सिद्दीकी (63 रन, 85 गेंद, 8 चौके) के अर्धशतक के बाद वैभव पाण्डेय (40) ने उम्दा पारी खेली। लखनऊ क्रिकेट हास्टल से तुषार सोनी और मोहम्मद अब्बास रिजवी को तीन-तीन विकेट मिले।

जवाब में लखनऊ क्रिकेट हॉस्टल 24.2 ओवर में 91 रन ही बना सका। टीम से मोहम्मद अब्बास (नाबाद 15)  और सैयद इब्राहीम (14) ही दहाई का  आंकड़ा पार कर सके। ब्राइटवे कॉलेज से आदित्य पाण्डेय ने चार विकेट जबकि मोहम्मद नुमान और हर्ष शर्मा ने दो-दो विकेट हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here