केंद्र और प्रदेश सरकार सभी की सुख सुविधाओं का रख रही ख्याल

0
69

लखनऊ/मऊ: केंद्र और प्रदेश की सरकार का प्रयास है कि कोई भी व्यक्ति विकास की मुख्य धारा से पीछे ना छूट जाए। सभी को सुख सुविधाए मिले, इसका ध्यान रखते हुए योजनाओं का लाभ पात्रों तक समय से पहुंचाने का कार्य कर रही है।

परोपकार और पुण्य के कार्य में दिव्यांगजनों के बीच होने से मिली सुखद अनुभूति

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, मऊ जनपद की मुख्य शाखा द्वारा दिव्यांगजनों के लिए आयोजित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग़ कर दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल प्रदान की।

मंत्री एके शर्मा ने मऊ जिले में 11 दिव्यांगजनों को वितरित की ट्राई साइकिल

एके शर्मा ने दिव्यांगजनों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना और उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े, इसके लिए प्रदेश सरकार आपके दुख दर्द में हमेशा आपके साथ है। इस अवसर पर उन्होंने 11 दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल वितरित की।

ये भी पढ़ें : ऊर्जा एवं नगर विकास की 98 से अधिक शिकायतों का मौके पर निस्तारण

इसमें राधेश्याम राय,संतोष कुमार प्रजापति, दुर्गा चौहान, सीता, मोहम्मद आरिफ अंसारी, सुभाष राजभर, उपेंद्र गुप्ता, शाहबाज खान, किशुन आदि है। उन्होंने कहा कि परोपकार और पुण्य के कार्य में दिव्यांगजनों के बीच अपने आप को पाकर उन्हें सुखद अनुभूति हुई है।

एसबीआई, मऊ द्वारा आयोजित किया गया साइकिल वितरण कार्यक्रम

इस अवसर पर एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा प्रबंधक, क्षेत्रीय जनपद प्रतिनिधि तथा बैंक व नगर पालिका के अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here