सीएमएस छात्रों ने ओपेन डे समारोह में दिखाई बहुमुखी प्रतिभा

0
87

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, अलीगंज द्वितीय कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह – हैप्पी होराइजन्स’’ का भव्य आयोजन विद्यालय के सजे-धजे प्रांगण में सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर छात्रों के माता-पिता व अभिभावक छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत स्वनिर्मित कलात्मक वस्तुओं, गायन एवं वादन, नृत्य-संगीत, कम्प्यूटर ज्ञान, योेगा आदि विभिन्न विषयों में छात्रों का हुनर देखकर अभिभावक गद्गद हो गये।

ओपेन डे समारोह में विभिन्न प्रस्तुतियों द्वारा छात्रों ने अपने विचारों को बड़ी ही खूबसूरती से उकेरा एवं और अपनी भावनाओं को इतने कलात्मक ढंग से प्रस्तुत किया कि दर्शक मंत्रमुग्ध हो गये। समारोह का शुभारम्भ सर्व-धर्म व विश्व शांति प्रार्थना से हुआ।

ये भी पढ़ें : सीएमएस छात्रों ने लहराया अभिनय क्षमता का अभूतपूर्व परचम

समारोह में विद्यालय के छात्रों ने विभिन्न शिक्षात्मक गतिविधियों जैसे योगा, इम्पावर्ड लर्निंग स्पेस, ट्रेडीशनल डान्स, हार्मोनिक ओपेन क्वायर, डिजिटल रीम फन, लाइब्रेरी बुक्स बोनान्जा,

क्राफ्टी-आर्टिस्ट्री शोकेस एवं पीसफुल पॉटरी प्ले आदि में अपनी रचनात्मक व सृजनात्मक क्षमता का अभूतपूर्व प्रदर्शन कर अभिभावकों के रूप में उपस्थित दर्शकों का दिल जीत लिया तथापि अभिभावकों ने भी छात्रों का खूब उत्साहवर्धन किया।

सीएमएस अलीगंज द्वितीय कैम्पस की प्रधानाचार्या श्रीमती संविदा अधिकारी ने इस अवसर पर कहा कि इस प्रकार के समारोह बच्चों के दिन प्रतिदिन के जीवन में नया उत्साह व उल्लास जगाते हैं और उन्हें अपनी प्रतिभा को निखारने का अवसर प्रदान करते हैं। उन्होंने स्कूल की गतिविधियों में सहयोग हेतु अभिभावकों का हार्दिक आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here