अखिल भारतीय गायन प्रतियोगिता में सीएमएस छात्रा विजेता

0
113

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, अलीगंज द्वितीय कैम्पस की कक्षा-4 की प्रतिभाशाली छात्रा वाची सिंह ने अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित इण्डियाज कराओके सुपर स्टार ¼India’s Karaoke Super Star) ऑनलाइन कम्पटीशन में विजेता का खिताब अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

यह प्रतियोगिता इण्डियन ऑनलाइन सिंगिंग कम्पटीशन फोरम के सौजन्य से आयोजित हुई। सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है, साथ ही विद्यालय की प्रधानाचार्या व शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

यह जानकारी सीएमएस के जन-सम्पर्क अधिकारी ऋषि खन्ना ने दी। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

वहीं कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर निर्णायक मंडल को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतियोगिता के आयोजकों ने वाची की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए ट्राफी एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

सीएमएस अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक व आध्यात्मिक शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ ही साँस्कृतिक व साहित्यिक क्षेत्रों में भी छात्रों का रुझान विकसित करता है तथापि उनकी क्षमता को पहचानकर उन्हें प्रोत्साहित करता है।

यही कारण है कि सीएमएस छात्र पढ़ाई में तो अव्वल रहते ही हैं साथ ही साथ गीत-संगीत, नृत्य, साहित्य व कला जैसे क्षेत्रों में भी विद्यालय के छात्रों ने अलग पहचान बनाई है।

ये भी पढ़ें : सीएमएस छात्र प्रणय को 80,000 अमेरिकी डॉलर की स्कॉलरशिप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here