सीएमएस के दो छात्रों ने रणजी ट्राफी में बनाई जगह

0
272

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, कानपुर रोड कैम्पस के दो प्रतिभाशाली छात्रों विपुल कृष्णा एवं साहब युवराज सिंह ने अपनी खेल प्रतिभा व क्रिकेट में महारत के चलते रणजी ट्राफी चैम्पियनशिप में अपना चयन सुनिश्चित कर लखनऊ का नाम रोशन किया है।

जहाँ एक ओर, सीएमएस छात्र विपुल कृष्णा बिहार राज्य की ओर से खेलते हुए बतौर लेफ्ट आर्म मीडियम तेज गेंदबाज के रूप में अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहरा रहे हैं, वहीं साहब युवराज सिंह इण्डियन रेलवे की ओर से बतौर राइट हैण्ड बैट्समैन एवं राइट आर्म मीडियम पेसर के रूप में रणजी ट्राफी में अपने हुनर का प्रदर्शन कर रहे हैं।

इन दोनों छात्रों ने सीएमएस में पढ़ाई के दौरान अपनी खेल प्रतिभा को बखूबी निखारा और अपनी मेहनत व लगन के दम पर क्रिकेट जगत में देश का गौरव बढ़ाने को तत्पर हैं।

ये भी पढ़ें : सीएमएस छात्र दर्श अग्रवाल ने की वन्यजीव संरक्षण की अनूठी पहल

विपुल कृष्णा ने सीएमएस मे पढ़ाई के दौरान सीएमएस कानपुर रोड द्वारा आयोजित किये जाने वाले अन्तर्राष्ट्रीय स्कूल क्रिकेट लीग (आईएससीपीएल) से क्रिकेट में अपने सफर की शुरूआत की

एवं इसी दौरान एएसआईएससी नेशनल क्रिकेट चैम्पियनशिप, स्पोर्टस अथॉरिटी ऑफ इण्डिया द्वारा आयोजित क्रिकेट चैम्पियनशिप एवं सीआईएससीई द्वारा आयोजित नेशनल क्रिकेट चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। विपुल वर्तमान में मुंबई इण्डियन्स टीम में नेट बॉलर के रूप में शामिल हैं।

इसी प्रकार, साहब युवराज सिंह ने कर्नल सीके नायडू ट्राफी में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने के साथ ही दिल्ली यूनिवर्सिटी का भी प्रतिनिधित्व किया है, साथ ही सैयद मुश्ताक अली ट्राफी कैम्प में भी शामिल हुए हैं। साहब युवराज सिंह वर्तमान में इण्डियन रेलवे की ओर से खेलते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here